लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

DPIFF Awards 2024 : क्या Kareena Kapoor ने Shahid Kapoor को किया नजरअंदाज ?

Kareena Kapoor : एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर ने हाल ही में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में भाग लिया। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह यह था कि कैसे ‘जब वी मेट’ के को एक्टर्स ने रेड कार्पेट पर एक-दूसरे को क्रॉस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Kareena Kapoor : मशहूर एक्टर्स ने फैंस का ध्यान खींचा और उनमें से कई ने सवाल उठाए जैसे कि करीना ने इवेंट के दौरान शाहिद को नजरअंदाज कर किया।वायरल वीडियो में शाहिद कपूर एक अवॉर्ड लेकर निर्देशक राज और डीके के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। जब फोटो सेशन चल रहा था, करीना कपूर आईं और निर्देशकों का अभिवादन किया और पैपराज़ी के लिए पोज़ देने के लिए उनके पीछे चली गईं। करीना के जाने के बाद शाहिद मीडिया को पोज देते हुए मुस्कुराते हुए नजर आए। इवेंट में करीना ने गोल्ड शिमरिंग गाउन और हील्स पहनी थीं। इवेंट में शाहिद भी बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

 

अब इस वीडियो के वायरल होते ही एक्स पर वीडियो पर अपने अपने रिएक्शन देते हुए, एक यूजर ने लिखा, “आह, यह हमेशा के लिए बात रहेगी ! “jab they met” एक अन्य ने लिखा,”She did it purposely Ig..Look at his face..#ShaheedKapoor #KareenaKapoor#JabWeMet naaaaa!!!!!”एक अन्य ने लिखा “We atleast deserved a cordial “Hi-Hello”!!#ShahidKapoor #KareenaKapoor”

89888796

आपको बता दें करीना और शाहिद ने ‘जब वी मेट’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर की गीत और शाहिद कपूर के आदित्य कश्यप आज भी बॉलीवुड प्रेमियों के दिलो-दिमाग पर छाए हुए हैं।इससे पहले कि वे दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ें, उनका रिश्ता शहर में चर्चा का विषय था।शाहिद हाल ही में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे। पहली बार फिल्म निर्माता अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद एक ऐसे व्यक्ति के रूप में हैं जो प्यार में पड़ जाता है और सिफरा (कृति सेनन) नामक रोबोट से शादी करने का फैसला करता है। फ़िल्म को ऑडियंस से मिक्स्ड रिएक्शन मिले । फिल्म में दिग्गज सितारे धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

वहीं करीना अगली बार कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ ‘द क्रू’ में नजर आएंगी। उनके पास रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ भी है जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।भव्य पुरस्कार समारोह में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर, विक्रांत मैसी, नयनतारा, शाहिद कपूर, संदीप रेड्डी वांगा और अन्य जैसे बी-टाउन सेलेब्स भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।