लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

‘टाइगर 3’ से Emraan Hashmi का पहला लुक आया सामने, किलर लुक में जहर ढा रहे है एक्टर

सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर ‘टाइगर 3’ साल की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। मनीष शर्मा निर्देशित इस फिल्म ने अपने ट्रेलर के रिलीज होने के बाद दर्शकों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा कर दी है। प्रशंसक उत्सुकता से फिल्म को जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने की उम्मीद कर रहे हैं, और अब इसके लिए एक नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें इमरान हाशमी एक आकर्षक रूप में नजर आ रहे हैं।

image 1491281

फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया जिसमें इमरान को एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाया गया है। प्रशंसक निश्चित रूप से उस छवि से उत्सुक होंगे, जिसमें वह बंदूक पकड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर तीव्र अभिव्यक्ति है। इमरान ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “आतिश के साथ आतिशबाजी…भारी पड़ेगा टाइगर।”

image 7296359
आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर की एक झलक साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “टाइगर से दुश्मनी सबको भारी पड़ती है। इस बार यह व्यक्तिगत है! अभी #टाइगर3ट्रेलर देखें। #टाइगर3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। हिंदी, तमिल और में रिलीज हो रही है।”

image 781046

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। 2 मिनट 50 सेकंड लंबे ट्रेलर में सलमान को भारत के सर्वश्रेष्ठ एजेंट टाइगर के रूप में दिखाया गया है, जो अपने परिवार और देश को एक दुश्मन (इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत) से बचाने की कोशिश कर रहा है, जो अपने परिवार के नुकसान का व्यक्तिगत बदला लेने की कोशिश कर रहा है।

image 6486791

ट्रेलर में कैटरीना कैफ भी अपने एक्शन अवतार में नजर आईं और क्लिप के अंत में इमरान का चेहरा सामने आया। ‘सेल्फी’ अभिनेता को लंबे बालों और भारी दाढ़ी वाले लुक में देखा जा सकता है।यह फिल्म 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।