Parineeti Chopra पति को भूल मां और सासूमां संग मना रही हैं छुट्टी, वायरल हुई तस्वीरें

शादी के बाद अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपने पति राघव चड्ढा के साथ हनीमून के बजाय अपनी “गर्ल गैंग” के साथ मालदीव वेकेशन एन्जॉय करती हुई देखि जा रही हैं। ऐसे में अब परिणीति ने ट्रॉपिकल वेकेशन की पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीर की बात करे तो एक तस्वीर में वह अपनी मां, सास और ननद के साथ समुद्र तट पर पोज देती नजर आ रही हैं।

image 7439220

वही दूसरी तस्वीर में परिणीति को साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता हैं। तीसरे शॉट में अभिनेत्री को एक पूल के बगल में पोज देते हुए दिखाया गया है। वही इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा हैं की- “सबसे अच्छा थ्रोबैक तब होता है जब आप लड़कियों की यात्रा के लिए जाते हैं जिसमें आपकी माँ और सास भी शामिल होती हैं! कृपया सबसे अच्छे गर्ल गैंग के लिए सीटियाँ, जयकार और पुरस्कार दें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

साथ ही, वाल्डोर्फ एस्टोरिया को इतना स्वागत करने के लिए विशेष धन्यवाद बहुत उम्दा मेहमान नवाज़! हम वापस आने के लिए बेताब हैं,” वही उन्होंने हैशटैग में लिखा “गर्ल्सट्रिप” जोड़ते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया। बता दे की परिणीति और आप नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी कर ली।

image 5549954

इसमें मनोरंजन उद्योग के कई जाने-माने चेहरे और राजनेता शामिल हुए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, शिव सेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे और मनीष मल्होत्रा ​​ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

image 62822

राघव-परिणीति की लव स्टोरी लंदन में परवान चढ़ी, क्योंकि कथित तौर पर दोनों वहां एक कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करे तो, परिणीति ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। साथ ही इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो प्रसिद्ध पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।