लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

फिल्म Apurva का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस Tara Sutaria का दिखा बेहद बोल्ड लुक

अभिनेत्री तारा सुतारिया ‘अपूर्वा’ नामक फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगी। निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित, ‘अपूर्वा’ एक साधारण लड़की की कहानी है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और जीवित रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और धैर्य करवा भी इस थ्रिलर का हिस्सा हैं।

image 5232604

ऐसे में अब निर्माताओं ने कलाकारों के फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया और इस पोस्टर में तारा हमेशा की तरह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वही इस फिल्म के बारे में बात करते हुए तारा ने बताया की, “यह एक साधारण लड़की की शक्तिशाली और रोमांचकारी कहानी है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

जिसकी आंतरिक शक्ति, बुद्धिमत्ता, बुद्धि और साहस एक ऐसी यात्रा को आकार देते हैं जो किसी को भी अपनी सीट से चिपकाए रखेगी। यह जीवन भर की भूमिका है मैं और मैं दर्शकों को अपूर्वा में मेरे बदलाव को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि हम जल्द ही अपना ट्रेलर लॉन्च करेंगे।”

image 6857257

बता दे की इस फिल्म में अपनी खास भूमिका निभाने वाले राजपाल यादव ने भी अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए फिल्म में काम करने का अनुभव साझा किया हैं।

image 958535

जहां इस दौरान एक्टर ने बताया की- “दर्शक मुझे अपूर्वा में एक बहुत ही अलग और असामान्य अवतार में देखेंगे, जो जल्द ही हमारे ट्रेलर लॉन्च होने पर सामने आएगा। यह सिर्फ पहली झलक है, और मैं दर्शकों द्वारा अपूर्वा को देखने का इंतजार कर रहा हूं।” बता दे की ‘अपूर्वा’ 15 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।