22 साल बड़े इस एक्टर के साथ ‘पीरियड ड्रामा’ फिल्म में दिखेंगी Janhvi Kapoor

janhvi kapoor work with superstar suriya in karna

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor )  इन दिनों दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर (N. T. Rama Rao Jr.) के साथ फिल्म ‘देवरा ‘से साउथ सिनेमा में कदम रखने वाली हैं तो वहीं अब उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) के साथ एक पीरियड फिल्म में नजर आएगी।

janhvi kapoor work with superstar suriya in karna

देखने वाली बात है कि आजकल अखिल भारतीय फिल्मों के प्रति निर्माता निर्देशक काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। अब ऐसी ही एक फिल्म राकेश ओम प्रकाश मेहरा लेकर आने वाले है, जिसका नाम ‘कर्ण’ (Karna) होगा। ये फिल्म हिंदू पौराणिक ग्रंथ महाभारत के पात्र कर्ण पर आधारित होगी।

‘कर्ण’ फिल्म में दिखेंगी जाह्नवी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ कर्ण फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगी। दोनों राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बन रही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कर्ण’ में एक साथ कोलेब्रेशन कर सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह फिल्म ‘महाभारत’ पर आधारित होगी जोकि एक अखिल भारतीय फिल्म होगी। इसके अलावा यह भी अपडेट है कि मेकर्स फिल्म को दो भागों में बनाएंगे जिसके लिए बड़ा बजट तैयार किया गया है। वहीं, सूर्या फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के साथ ही इसके प्री-प्रोडक्शन का भी अहम हिस्सा रहने वाले हैं।

बता दें, ये पोस्ट @CinemaWithAB ने शेयर किया है।

जूनियर NTR के साथ ‘देवरा’ में दिखेंगी जाह्नवी

बता दें, जाह्नवी कपूर की एक फिल्म ‘देवरा’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं जाह्नवी ‘थंगम’ के रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान भी हैं। वह इसमें विलेन के रोल में दिखाई देंगे। पहले ‘देवरा’ अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। अब इसे साल के आखिरी में रिलीज किया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)

इन फिल्मों में भी दिखेंगी जाह्नवी

इसके अलावा जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म और एक और फिल्म ‘उलझन’ में भी नजर आने वाली है। जाह्नवी को वरुण धवन के साथ डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली एक फिल्म के लिए भी मिलने की बात सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फिल्म ‘डेडली’ में भी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं, जिसमें वरुण खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।