लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

जानिए आमिर खान की कमबैक फिल्म कब होगी रिलीज?

आमिर खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं,इस वक्त उनके खाते में दो बड़ी फिल्में हैं. एक को वो प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि, दूसरी उनकी कमबैक फिल्म होगी. ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अब आमिर खान ने पिक्चर को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है. ये फिल्म पहली वाली ‘तारे जमीन पर’ से कितनी अलग होगी, जान लीजिए।

unnamed 8

आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था, ये फिल्म 2022 में आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी।अब एक्टर के खाते में इस वक्त दो बड़ी फिल्में हैं. पहली- ‘लाहौर 1947’ और दूसरी- ‘सितारे जमीन पर’, पहली वाली को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि, दूसरी फिल्म से वो कमबैक करने वाले हैं, हाल ही में ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है, इन दिनों आमिर खान ‘सितारे जमीन पर’ को लेकर चर्चा में बने हैं। हालांकि, दोनों ही फिल्मों की स्टार कास्ट को लेकर हर रोज नए-नए अपडेट्स आ रहे हैं, अब खुद आमिर खान ने ‘सितारे जमीन पर’ का प्लॉट बता दिया है

‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता से नाराज थे आमिर

आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता के बाद किसी भी पिक्चर में एक्टिंग न करने का फैसला ले लिया था। खैर, ‘सितारे जमीन पर’ से अब वो कमबैक करने जा रहे हैं ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक्टर ने अपनी पिक्चर को लेकर कुछ खुलासे किए इसका प्लॉट तो बताया ही, साथ ही रिलीज डेट भी बता दी,

AAAABZw1 Vdr30WOjm TT9xSmXTBBJp897Lr4MSPFqAKHAgxaXW1iurD MnqOk oyCNuZcXCdXpj7bO1S9zvb g2zi4mx4sIOCvNj0TP 1

‘सितारे जमीन पर’ की कहानी

आमिर खान रिपोर्टर से बातचीत करते हुए,अपकमिंग पिक्चर ‘सितारे जमीन पर’ को लेकर बहुत कुछ बता दिया, वो पिछले हफ्ते ही इसकी शूटिंग शुरू कर चुके हैं आमिर खान ने बताया कि, ये ‘तारे जमीन पर’ का ही अगला पार्ट है, यानी पार्ट 2 है ‘सितारे जमीन पर’ को नए एंगल्स के साथ बनाया गया है, हालांकि, पहली वाली कहानी से इसका कोई लेना-देना नहीं होगा, इस पार्ट में कहानी अलग होगी,वहीं इसमें नए कलाकारों की एंट्री हुई है, जहां ‘तारे जमीन पर’ एक इमोशनल कहानी थी,तो वहीं ये फिल्म रुलाएगी नहीं बल्कि हंसाएगी।

taare zameen par

आमिर खान ने ‘सितारे जमीन पर’ की रिलीज डेट बता दी,इस फिल्म की कहानी कैसी होगी, इसे लेकर काफी कुछ तो पता लग चुका है हर किसी को इंतजार है इस पिक्चर का,ऐसे में आमिर खान का कहना हैं कि, हमारा लक्ष्य इसी साल क्रिसमस पर फिल्म को रिलीज करना है उनका कहना है कि, यह क्रिसमस वाले वीकेंड पर आ जाएगी।

एक रिपोर्ट से सामने आई बात के मुताबिक, पिक्चर में जेनेलिया डिसूजा भी होंगी आमिर खान के साथ, जो फिल्म में फीमेल लीड हैं, दरअसल इसके प्री-प्रोडक्शन पर पहले ही काफी वक्त लग चुका है ऐसे में ‘सितारे ज़मीन पर’ की शूटिंग को जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश की जा रही है साथ ही इसे जल्द रिलीज करने की कोशिश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।