‘कॉफी विद करण 8’ :पहली बार साथ आईं बहनें Rani Mukerji और Kajol,करण जौहर को बेनकाब करने के लिए तैयार हैं

Koffee With Karan Season 8

Koffee With Karan Season 8 : अब तक कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं और दर्शकों का दिल जीता है। टॉक शो अब अगले एपिसोड की तैयारी कर रहा है, जिसमें चचेरी बहनें काजोल और रानी मुखर्जी आएंगी। शो का प्रोमो भी आ गया है और इस एपिसोड में लोगों को काफी कुछ देखने को मिलेगा। 27 नवंबर को ‘कॉफी विद करण 8’ के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। बहनों काजोल और रानी मुखर्जी वाला यह प्रोमो मजेदार और एंटरटेनिंग लग रहा है।

  • Koffee With Karan Season 8 अब तक कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं और दर्शकों का दिल जीता है
  • टॉक शो अब अगले एपिसोड की तैयारी कर रहा है, जिसमें चचेरी बहनें काजोल और रानी मुखर्जी आएंगी। शो का प्रोमो भी आ गया है
  • 27 नवंबर को ‘कॉफी विद करण 8’ के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है
  • यह पहली बार होगा जब चचेरी बहनें पहली बार अकेले एक साथ दिखाई दे रही हैं

Koffee With Karan Season 8:  नए एपिसोड में ऐसा लग रहा था कि करण जौहर काजोल पर अपना आपा खो बैठे हैं और यह देखना मज़ेदार है। सोमवार को, करण ने एक नया प्रोमो रिलीज कर खुलासा किया कि वह इस हफ्ते शो में काजोल और रानी मुखर्जी को इनवाइट कर रहे हैं। जहां तीनों एक-दूसरे के साथ शूटिंग के अपने यादगार पलों को फिर से याद करेंगे, वहीं वे क्विज राउंड में भी भाग लेंगे। इसी दौर में करण ने सही जवाब न मिलने पर काजोल पर चिल्लाया।

koffeee with karan

‘कॉफ़ी विद करण 8’ का प्रोमो

प्रोमो में करण काजोल और रानी से काजोल की सुर्खियों वाली एक फिल्म का नाम पूछते नजर आए, जिसमें रानी मुखर्जी का स्पेशल एपियरेंस था। काजोल ने बजर बजाया लेकिन प्रोमो में उनका जवाब सामने नहीं आया। हालांकि, ऐसा लग रहा था कि काजोल ने गलत जवाब दिया और करण ने उन्हें डांटा। करण ने कहा, ‘तुम इतनी बेवकूफ कैसे हो?’ फिर रानी और काजोल हंसे। काजोल ने बताया कि वह भूल गई थीं कि फिल्म में रानी भी थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कब आएगा ‘कॉफी विद करण’ का ये एपिसोड?

काजोल और रानी पहले भी शो में आ चुकी हैं। काजोल ने सीजन 1 में शाहरुख के साथ ‘कॉफी विद करण’ की शुरुआत की थी। सीजन 2 शुरू करने के लिए वह और शाहरुख फिर से साथ आए और उनके साथ रानी भी थीं। हालांकि, यह पहली बार होगा जब चचेरी बहनें पहली बार अकेले एक साथ दिखाई दे रही हैं। ‘कॉफ़ी विद करण 8’ का नया एपिसोड इस गुरुवार को डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।