Bigg Boss 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का पहला रिएक्शन आया सामने, इस खास शख्स को समर्पित की ट्रॉफी

‘बिग बॉस 17’ विनर मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया और फैंस के बीच छाए हुए हैं। सबसे अधिक वोटों के साथ मुनव्वर ने बीबी 17 ट्रॉफी जीत ली। उनकी इस सफलता को देख उनके फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। वहीं ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का पहला रिएक्शन सामने आया है, जिसमें वह अपनी जीत का श्रेय अपने फैंस के साथ-साथ अपनी मां को दे रहे हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मुनव्वर फारूकी ने टॉप 2 में आकर अभिषेक को टक्कर देते हुए हुए बिग बॉस की ट्रॉफी जीत ली। अभिषेक कुमार इस शो के सेकेंड वीनर रहे हैं।

  • ‘बिग बॉस 17’ विनर मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया और फैंस के बीच छाए हुए हैं
  • मुनव्वर फारूकी ने टॉप 2 में आकर अभिषेक को टक्कर देते हुए हुए बिग बॉस की ट्रॉफी जीत ली

मुनव्वर फारूकी का जीतने के बाद पहला रिएक्शन

मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर जो वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। उसे सुन आप भी इमोशनल हो जाएंगे। ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद बाहर आते ही मुनव्वर ने सभी के सवालों के शानदार जबाव दिए। वहीं उन्हें ने अपनी बिग बॉस की जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा की ‘मेरे फैंस के बिना आज मैं नहीं जीत पाता ऐसे फैंस होने किस्मत की बात होती है और मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे दोस्तों ने मुझे इतना सपोर्ट किया। आप लोगों का प्यार हमेशा मेरे लिए बना रहे।’ मुनव्वर फारूकी का ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद ये पहला रिएक्शन है।

munawar-wins-bigg-boss-17-280703115-16x9

मुनव्वर ने इस शख्स को दिया जीत का श्रेय 

‘बिग बॉस 17’ विनर मुनव्वर फारूकी ने अपनी जीत का श्रेय फैंस के अलावा अपने परिवार और मां को दिया है। मीडिया से बात करते हुए उन्हें अपनी मां को याद करते हुए कहा कि ‘मेरी मां दुआ हमेशा मेरे साथ में रहती है और उनकी दुआ के कारण मुझे हमेशा सफलता मिलाती है। मैं हमेशा चाहता हूं कि मेरी मां साथ रहे और उनकी दुआ भी साथ रहे।’ इसके साथ अपनी बात एक शायरी के साथ खत्म की।

IMG 20240129 062816

मुनव्वर फारुकी के बारे में

मुनव्वर फारुकी का पूरा नाम मुनव्वर इकबाल फारुकी है। मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को देशभर के लोग पसंद करते हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के लॉक अप सीजन 1 के विजेता रह चुके हैं। वहीं अब ‘बिग बॉस 17’ के विनर बन चुके हैं। विजेता बनते ही मुनव्वर फारूकी को ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी के अलावा प्राइज मनी के तौर पर 50 लाख रुपये और Hyundai Creta कार इनाम में दी गई है।

bb17 1 3

बिग बॉस जीतने के बाद मुनव्वर की पहली पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

फोटो में मुनव्वर के साथ होस्ट सलमान खान भी शामिल हुए. काले और सफेद सूट में सलमान खान के बगल में मुनव्वर ने मुस्कुराते हुए दिया पोज. कैजुअल लुक में सलमान खान भी बेहद स्मार्ट लग रहे हैं और वह कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए मुनव्वर ने लिखा, “बहुत बहुत शुक्रिया जनता आपके प्यार और समर्थन के लिए आखिर कर ट्रॉफी डोंगरी आ ही गई.” आपके मार्गदर्शन के लिए बड़े भाई @बीइंगसलमानखान सर को विशेष धन्यवाद. सारी ‘मुनव्वर की जनता और मुनव्वर के योद्धा’ का दिल से शुक्रिया (मेरे सभी प्रशंसकों को तहे दिल से धन्यवाद). मुनव्वर को ₹50 लाख का नकद कैश मिला. वह अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक के साथ फाइनलिस्ट में थे.

bb17 2

पुराने पैटर्न से खेल रहे थे मुनव्वर

मुनव्वर फारूकी ने इसके पहले कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ जीता था। उसमें इनका जो पैटर्न था। शुरुआत में वही यहां भी फॉलो करने की कोशिश की थी। लेकिन लोगों ने पहचान लिया और सलमान खान ने तो अच्छे से क्लास भी लगाई थी। मन्नारा चोपड़ा संग प्यारभरा रिश्ता बनाने से लेकर सबसे बनाकर चलने वाली नीति उन्हें भारी पड़ी थी। हालांकि वक्त रहते वह सुधरे और आज जीत गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।