लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

टूटी हुई शादी पर बोले Munawar Faruqui, Ex-Wife पर किया चौंकाने वाला खुलासा

Munawar Faruqui Divorce: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में कई बार Munawar Faruqui अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर चुके हैं। एक बार फिर Munawar ने अपनी Ex-Wife और तलाक पर बात की है। Munawar ने बताया कि आखिर एक्स वाइफ से उनका तलाक क्यों हुआ। वह अपने बेटे के बारे में भी बात करते नजर आए।
Munawar Faruqui को शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा है। अपने गेम के अलावा Munawar पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  • Munawar ने अपनी Ex-Wife और तलाक पर की बात
  • Munawar बोले परिवारवालों ने कराई थी उनकी शादी
  • Munawar का बेटा अब उनके साथ रहता
  • एक्स वाइफ को फर्क नहीं पड़ता है कि उनका बेटा उनके साथ नहीं

मेरे पिता दिन का 60 रुपये कमाते थे

सोमवार के एपिसोड में  Munawar Faruqui ने एक्स वाइफ से तलाक की वजह का खुलासा किया है। यही नहीं, Munawar ने अपनी एक्स वाइफ का बचाव भी किया। बीते एपिसोड में Munawar Faruqui , Arun Mashetty, Aishwarya Sharma और Manara Chopra के साथ अपने संघर्ष पर बात करते हुए नजर आए। Munawar ने बताया कि मां के निधन के बाद जब वह मुंबई में पिता के साथ शिफ्ट हुए तो वह कम पैसे कमाकर भी बहुत खुश थे। वह हर दिन 60 रुपये कमाते थे। उस वक्त उनके पास ज्यादा पैसे नहीं होते थे, लेकिन वह खुश थे।

1455 people expect from those who can deliver munawar faruqi on bigg boss 17 lockupp salman khan and more

Ex-Wife पर किया खुलासा

Aishwarya Sharma ने बातों-बातों में Munawar Faruqui से पूछा कि उनकी शादी कैसे हुई थी। कॉमेडियन ने बताया कि परिवारवालों ने उनकी शादी कराई थी। अलग होने के बाद उनकी एक्स वाइफ ने किसी और से शादी कर ली है और उनका बेटा अब उनके साथ ही रहता है। Munawar ने अपनी एक्स वाइफ के बारे में ज्यादा बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, “मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता लेकिन बात नहीं बनी।”

munawar 1

क्यों टूटी Munawar Faruqui की पहली शादी?
Aishwarya Sharma ने सवाल उठाया कि क्या उनकी एक्स वाइफ को फर्क नहीं पड़ता है कि उनका बेटा उनके साथ नहीं है। Munawarने एक्स वाइफ का बचाव करते हुए कहा कि कभी-कभी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए जरूरी कदम उठाने पड़ते हैं। इस पर Aishwarya ने कहा कि ऐसे लोग बाद में फिर पछताते हैं।

munawar faruqui 1664868696

Munawar ने जवाब में कहा, “गुस्सा बर्बाद कर देता है। वो घर गुस्से के चलते ही बर्बाद हुआ है।” Munawar की ये बात सुनकर Manara ने सवाल किया कि क्या गुस्से और गलतफहमी के चलते ही उनकी अपनी वाइफ से नहीं बनी। इस पर Munawar ने चुप्पी साधने का फैसला किया।

डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी

Munawar Faruqui ने Kangna Ranaut के शो ‘लॉक अप सीजन 1’ में खुलासा किया था कि वह शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं। अभिनेता ने बताया था कि उनका अपनी पत्नी से तलाक हो रहा है।

faruqui1663246420032अब अभिनेता और उनकी एक्स वाइफ अलग हो चुके हैं और Munawar के पास उनका बेटा रहता है। इन दिनों Munawar सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Nazila को डेट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।