Ranbir Kapoor की ‘Animal’ की रिलीज पर Neetu Kapoor को आई ऋषि कपूर की याद

Animal Movie

Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित ‘Animal’ में Ranbir Kapoor के खतरनाक लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया। रोमांटिक से वॉयलेंट बनने वाले रणबीर के कैरेक्टर को ‘Animal’ में काफी पसंद किया गया। रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट ने भी उनकी तारीफ की और फिल्म को खतरनाक बताया था। अब Neetu Kapoor  ने इस पर रिएक्शन दिया है। गैंगस्टर फिल्म ‘एनिमल’ में एक पिता और बेटे के रिश्ते की कहानी बयां की गई है। एक बेटा (रणबीर), जो अपने पिता (अनिल कपूर) के लिए प्यार के लिए दुनिया से लड़ जाता है। यह फिल्म देखकर Neetu Kapoor इमोशनल हो गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने दिवंगत पति Rishi Kapoor को याद किया है।

  • संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित ‘Animal’ में Ranbir Kapoor के खतरनाक लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया
  • यह फिल्म देखकर Neetu Kapoor इमोशनल हो गईं
  • उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने दिवंगत पति Rishi Kapoor को याद किया है
  • रोमांटिक से वॉयलेंट बनने वाले रणबीर के कैरेक्टर को ‘Animal’ में काफी पसंद किया गया

Ranbir Kapoor की ‘एनिमल’ देख भावुक हुईं नीतू कपूर

2 दिसंबर 2023 को Neetu Kapoor ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे Ranbir Kapoor का ‘एनिमल’ से एक फोटो शेयर की है। लंबे बाल, काला चश्मा और ब्लू टीशर्ट में रणबीर कपूर काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए नीतू ने अपने पति ऋषि कपूर को याद किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “काश ऋषि जी यहां होते।” इसके साथ उन्होंने स्टार की इमोजी भी बनाई।

बता दें कि 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया था। वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। नीतू और ऋषि के दो बच्चे हैं। बेटे रणबीर एक्टर हैं, वहीं बेटी रिद्धिमा कपूर ज्वेलरी डिजाइनर हैं।

screen

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही एनिमल

Ranbir Kapoor  और बॉबी देओल की फिल्म ‘Animal’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। एक दिन में मूवी ने करीब 61 करोड़ का कारोबार किया है। दुनियाभर में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। शुक्रवार का ये हाल है तो यकीनन शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में तगड़ा उछाल देखने को मिल सकता है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।