परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा का वीडियो कॉल हुआ वायरल, लोग लुटा रहे प्यार

परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा : क्लासिकल सिंगर परिणीति चोपड़ा अपने सिंगिंग करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जा रही हैं, जो म्यूजिक इंडस्ट्री में उनकी ऑफिसियल एंट्री होगी। मंगलवार को उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उनके पति और आप सांसद राघव चड्ढा ने उनके लाइव परफॉर्मेंस से पहले उन्हें शांत किया।परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को अपने पहले लाइव शो की एक झलक दी। साथ ही उन्होंने राघव के साथ अपने वीडियो कॉल की एक झलक भी दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा : कॉल के दौरान, राघव को यह कहते हुए सुना गया, “आप कैसे हैं? क्या आप excited हैं?” परिणीति ने घबराते हुए जवाब दिया, “नहीं, मैं उत्साहित नहीं हूं।”उन्होंने इवेंट स्टेज का सेटअप दिखाया, जिस पर राघव ने कहा, “हे भगवान, जब ‘मंच तैयार हो जाता है’ तो वे यही कहते हैं।”परिणीति ने कहा, “और मंच तैयार है। हालांकि मैं तैयार नहीं हूं।”

 

mjh

परिणीति ने यह भी बताया कि रिहर्सल के दौरान उन्होंने अपनी टीम के साथ स्टेज पर और स्टेज के बाहर किस तरह मस्ती की।
फोटो और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”debutante musician के जीवन का एक दिन.
1. मेरी घबराहट को शांत करने के लिए @raghavchadha88 से कॉल आई और इससे वास्तव में मदद मिली।
2. पहली बार मंच पर in-ear experience ।
3. नहीं, मैं घबरा गयी थी … और गर्मी भी थी।
4. इस पर ज्यादा जोर नहीं दिया जा सकता, संगीत मेरे मूड को इतना बेहतर कर देता है जितना कोई और नहीं। क्या यह किसी और के लिए सच है?
5. ट्रेंड से भरी दुनिया में, मुझे अपनी गुलाबी फजी चप्पलें/जूते बहुत पसंद हैं। आराम।
6. जब हम पहले शो के लिए बाल और मेकअप में लगे तो बहुत सारी घबराहटें हो रही थीं
7. मुझे अपने आरामदायक चप्पल जूतों पर विश्वास है, मुझे लगता है कि हर किसी को विश्वास नहीं होता।
8. हमारे मंच पर चलने से ठीक पहले।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

 

हाल ही में, परिणीति ने शेयर किया कि कैसे वह संगीत के साथ जीवन का नया अध्याय शुरू करने के लिए भाग्यशाली हैं।वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरे लिए संगीत हमेशा से मेरी खुशी की जगह रही है.. मैंने दुनिया भर के अनगिनत संगीतकारों को मंच पर प्रदर्शन करते देखा है और अब आखिरकार उस दुनिया का हिस्सा बनने का समय आ गया है।’ . मैं अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के बारे में बहुत भाग्यशाली, धन्य और तनावग्रस्त महसूस करता हूं और मैं ईमानदारी से वर्णन नहीं कर सकता कि मैं इस संगीत यात्रा को शुरू करने के लिए कितना उत्साहित हूं। एक यात्रा जो मुझे एक साथ दो करियर बनाने का अवसर देती है ! कितना मजेदार (और अराजक) तो यहां अज्ञात को गले लगाने और अपने सभी डर का सामना करने और अपने गायन की शुरुआत करने का समय है! मैं सर्वश्रेष्ठ @entertainmentconsultant के साथ हाथ मिला रहा हूं और हमारे पास इस वर्ष आपके लिए कुछ अद्भुत चीजें हैं . मुझे आशा है कि आप भी इसके लिए उतने ही उत्साहित होंगे जितना मैं हूँ!”वह पहले ही अपनी फिल्मों के कुछ गाने गा चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

 

इससे पहले, उन्होंने फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के ‘माना के हम यार नहीं’ और पीरियड फिल्म ‘केसरी’ के ट्रैक ‘तेरी मिट्टी’ के फीमेल वर्जन जैसे गानों में अपनी गायन प्रतिभा दिखाई थी। परिणीति अक्सर अपने सिंगिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच, अभिनय के मोर्चे पर, परिणीति ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां परिणीति अमरजोत का किरदार निभाएंगी, वहीं दिलजीत चमकीला के किरदार में नजर आएंगे।8 मार्च 1988 को अमर सिंह चमकीला, उनकी पत्नी अमरजोत कौर और उनके म्यूजिकल बैंड के सदस्यों की हत्या कर दी गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।