Priyanka-Nick ने खाली किया अपना 165 करोड़ का ड्रीम होम, ब्रोकर पर किया केस

Priyanka Chopra Nick Jonas leave their los angeles home

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका के लॉस एंजलिस में रह रही हैं। पर अब उनके ड्रीम हाउस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कपल ने अपने घर को खाली कर दिया है। साथ ही उनके घर को लेकर कोर्ट में मामला भी चल रहा है।

Priyanka Chopra Nick Jonas leave their los angeles home

2019 में खरीदा थ ड्रीम होम

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2019 में लॉस एंजलिस वाले बंगले को 20 मिलियन डॉलर यानी लगभग 166 करोड़ रुपयों में खरीदा था। लेकिन बीते कुछ दिनों से बंगले में सीलन की शिकायत सामने आ रही थी। काई और सीलन से काफी दिनों से परेशान कपल ने उन्हें घर बेचने वाले ब्रोकर के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर दिया।

Priyanka Chopra Nick Jonas leave their los angeles home

सीलन की दिक्कत के कारण छोड़ा घर

बता दें, 2019 में खरीदे गई इस प्रॉपर्टी में वॉटर डैमेज के चलते कपल और उनके परिवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। पानी की वजह से घर के अलग-अलग हिस्सों में सीलन और काई लगने की समस्या हो रही थी। जिस कारण कपल ने मई 2023 को घर बेचने वाले सेलर पर मुकदमा किया था।

Priyanka Chopra Nick Jonas leave their los angeles home

 

इसके मुताबिक, प्रॉपर्टी को खरीदने के बाद से ही इसके पूल और स्पा में दिक्कतें आने लगी थीं। वॉटरप्रूफिंग की मुश्किलों के चलते घर के हिस्सों में काई की समस्या और दूसरी मुश्किलें खड़ी हो गईं। वही कपल ने मुकदमे में कहा कि ये लोगों के स्वास्थ्य पर असर डाल सकता हैं।

दर्ज मुकदमे में मांगे भरपाई के पैसे

दर्ज मुकदमे में ये भी कहा गया कि घर के डेक पर बार्बिक्यू एरिया में भी पानी लीक होने की दिक्कत भी तभी होने लगी थी। प्रियंका और निक इस समस्या की वजह से हुए नुकसान की भरपाई की मांग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकदमे में कहा गया है कि कपल को रिपेयर का पैसा वापस मिलना चाहिए। इसके अलावा जो भी नुकसान उन्होंने उठाया है, उसकी भरपाई होनी चाहिए।

Priyanka Chopra Nick Jonas leave their los angeles home

कहा जा रहा है कि प्रॉपर्टी को रिपेयर करवाने का खर्च 1.5 मिलियन डॉलर से 2.5 मिलियन डॉलर यानी लगभग 13 से 20 करोड़ रुपये तक आया है। मालूम हो, इस लग्जरी प्रॉपर्टी में सात बेडरूम, नौ बाथरूम, टेम्परचर कंट्रोल, वाइन सेलर, शेफ किचन, होम थिएटर, बॉलिंग एली, स्पा और स्टीम शावर, जिम और बिलियर्ड रूम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।