राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये मजेदार जवाब, Rajkummar Rao Breaks Silence On Plastic Surgery Rumors, Gives This Funny Answer

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये मजेदार जवाब

राजकुमार राव की हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनका फेस और चीन तोड़ा अलग लग रहा था यानी ठुड्डी लंबी नजर आ रही थी। फोटो ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया था कि क्या राजकुमार ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनकी इस वायरल तस्वीर की तुलना फिल्म ‘फाइटर’ के विलन ऋषभ साहवनी से भी करने लगे थे। हालांकि, ‘स्त्री’ अभिनेता ने अब इस अफवाह पर रिएक्ट किया है। राजकुमार राव ने आखिरकार प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है, जिसे देख लोग दावा कर रहे थे थी एक्टर ने सर्जरी करवाई है।

  • राजकुमार राव की हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई
  • राजकुमार राव ने आखिरकार प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी

राजकुमार राव ने सर्जरी का बताया सच

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए। अपनी वायरल तस्वीर की सच्चाई बताई है। उन्होंने वायरल फोटो को फर्जी बताया और कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग इस तरह की अफवाह उड़ा रहे हैं। इंडिया टुडे को दिए हालिया इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा,’अगर आपने मेरी एक वायरल तस्वीर देखी है तो मैं आपको बता दू कि वह इंसान मेरी तरह बिल्कुल भी नहीं लग रहा है। यह सचमुच मेरे लिए मजेदार और फनी था क्योंकि मैं इस तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है। मुझे लगता है किसी ने शरारत की है।’

Rajkummar Rao Look change 2024 04 4026065b4aa6ba0d9e5c433b6df8bef2 3x2 1

राजकुमार राव ने स्किन केयर पर किया रिएक्ट

अभिनेता राजकुमार राव ने आगे बताया कि कैसे प्लास्टिक सर्जरी की खबरें सुर्खियां बनते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी पुरानी तस्वीरें खंगालनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा, ‘लोग प्लास्टिक सर्जरी जैसे बड़े शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन मैं कभी भी इन अफवाहों के घेरे में नहीं आया। हां मैं अपनी स्किन केयर के लिए फिलर्स जरूर करवता हूं… तो इसमें गलत क्या है।’ हालांकि, एक्टर ने लगभग नौ साल पहले फिलर्स लेने की बात भी स्वीकार की थी। वहीं इस बात का खुलासा भी उन्हें खुद किया था।

sdsdewswddddsdde 1679673981

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट

बात करें वर्कफ्रंट की तो राजकुमार राव की झोली में इस समय कई प्रोजेक्ट हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘श्रीकांत’ में नजर आएंगे, जो 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनकी पाइपलाइन में जाह्नवी कपूर के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।