बुलेट प्रूफ कार में कड़ी सुरक्षा के बीच घर से बाहर निकले सलमान खान, सामने आया वीडियो , Salman Khan Came Out Of The House In A Bullet Proof Car Amid Tight Security, Video Surfaced

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

बुलेट प्रूफ कार में कड़ी सुरक्षा के बीच घर से बाहर निकले सलमान खान, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग ने एक्टर के परिवार के साथ ही उनके फैंस को भी काफी परेशान और बेचैन कर दिया है। इस मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। वहीं परिवार की ओर से अरबाज खान ने आधिकारिक बयान भी सोमवार को जारी कर दिया है। इस घटना के बाद सलमान खान का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी बिल्डिंग से बाहर निकलते नजर आए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा हैं और लोग एक्टर की हिम्मत और वर्क कमिटमेंट की दाद दे रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में काफी सुरक्षा बल देखने को मिल रहा है।

  • बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग ने एक्टर के परिवार के साथ ही उनके फैंस को भी काफी परेशान और बेचैन कर दिया
  • दो दिनों पहले ही सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी

सामने आया घर से बाहर निकलने का पहला वीडियो

हाल में ही वीडियो सामने आया है, ये वीडियो सोमवार शाम का है। इस वीडियो में सलमान खान अपनी बिल्डिंग से बाहर आते नजर आ रहे हैं। वो अपनी गाड़ी में सवार हैं। हाई सिक्योरिटी के बीच उनकी गाड़ी बाहर निकलती नजर आ रही है। उनकी गाड़ी के आगे पीछे पुलिस की गाड़ियों का काफिला देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं सलमान खान के घर के बाहर भी कई पुलिस वाले गश्त करते दिख रहे हैं। इससे साफ है कि सलमान खान की सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरती जा रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच ही वो आगे भी काम पर जाते नजर आ सकते हैं। फिलहाल उन्हें बाहर निकलता देख फैंस खुश हैं और उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। वैसे इस वीडियो में सलमान खान की झलक देखने को नहीं मिल रही है। उनकी गाड़ी तेजी से निकलती है और शीशे ऊपर होने की वजह से वो नजर नहीं आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

क्या है पूरा मामला

बता दें, दो दिनों पहले ही सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ गई। इसके अलावा मुंबई पुलिस ने बांद्रा में अभिनेता के आवास के बाहर फायरिंग के लिए इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बेचने वालों का भी पता लगा लिया है और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया। क्राइम ब्रांच इस पूरे मामले की जांच में जोर-शोर से लगी हुई हैं। इस हाई प्रोफाइल मामले में आरोपी शूटर की तलाश की जा रही है। हाल में ही आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में सामने आए हैं, जिसे मुंबई पुलिस ने उजागर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 16 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।