सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, 2 बाइक सवारों ने गोलियां चलाईं, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, Firing Outside Salman Khan's House, 2 Bike Riders Opened Fire, Police Increased Security

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, 2 बाइक सवारों ने गोलियां चलाईं, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर आज तड़के 5 बजे के आस-पास गोली चलने की खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 अनजान लोगों ने सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग की है. घटना के बाद मुंबई पुलिस जांच में जुट गई है. साथ ही सलमान खान के घर के बाहर सिक्योरिटी को टाइट कर दिया गया है.

  • बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर आज तड़के 5 बजे के आस-पास गोली चलने की खबरें सामने आ रही हैं
  • 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे दो अनजान लोगों ने बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड फायरिंग की

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे दो अनजान लोगों ने बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड फायरिंग की थी. दोनों शूटर बाइक से आए थे और हवा में फायरिंग करके भाग निकले. दोनों ने ही इस दौरान हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से अभी शूटर्स की पहचान नहीं हो सकी है. कहा जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय सलमान खान (Salman Khan House) घर पर ही मौजूद थे. मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एक्टर के घर के बाहर सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है.

2024 4image 07 53 129593024564

मिल चुकी है बिश्नोई गैंग से धमकी

बता दें, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उनके गैंग से कई बार सलमान खान (Salman Khan News) को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. एक टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस ने सलमान खान को मारने की बात भी की थी. साथ ही लॉरेंस बिश्नोई ने सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर भी हमला किया था और फिर कहा था कि सलमान खान और उससे करीबी संबंध रखने की वजह से हमला किया गया है. लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बाद सलमान खान को महाराष्ट्र सरकार की तरफ से Y+ सिक्योरिटी मिली हुई है. और एक्टर अक्सर ही टाइट सिक्योरिटी के बीच रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।