लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

शराब पार्टीज़ और नॉन वेज से दूर होने जा रहे हैं Ranbir Kapoor

फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी फिल्म ‘रामायण’ ले कर आ रहे हैं जिसके लिए  रणबीर कपूर अपने किरदार ‘श्री राम’ में ढलने के लिए एक कदम आगे बढ़ेंगे।डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी फिल्म जो की रामायण पर आधारित होने वाली है के लिए कोई भी कसर बाकी नहीं  रहने देना चाहते और उनकी टीम एक faithful and controversy-free फिल्म लोगों तक डिलीवर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है जो दर्शकों को पूरी तरह से satisfy कर सके।रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के शूटिंग दौरान आर्टिस्ट्स को  “self-restrained lifestyle” सिखाया जा रहा है ।

VERTICAL 2021 01 11T154131382 5ffc244c94b33 1

सई पल्लवी जो की सीता का किरदार निभाएंगी, उनकी छवि बहुत साफ-सुथरी, विवाद-मुक्त है, जबकि रणबीर कपूर अपने playboy इमेज को लेकर हमेशा से सुर्ख़ियों में रहे हैं। वो अपने पर्स्नल लाइफ में बिलकुल भी श्री राम के करैक्टर से नहीं मैच करते है। लेकिन अब बताया जा रहा है कि रणबीर अपनी फिल्म के लिए खुद को बदलने वाले हैं। “जब फिल्म की शूटिंग होगी, रणबीर शराब पीने और मांस खाने से पूरी तरह परहेज करेंगे।बता दें की रणबीर ये अपनी पब्लिक इमेज को क्लीन करने के लिए नहीं बल्कि एक devotee एक्टर के रूप में रणबीर श्री राम की तरह pure एंड क्लीन  महसूस करना चाहते हैं।रणबीर फिल्म के प्रेप के लिए नाईट लाइफ और वाइल्ड पार्टी भी avoid करेंगे।

RANBIIRRRRRRR 2
MUMBAI, INDIA – MARCH 29: Ranbir Kapoor attends the ‘Sharmaji Namkeen’ film photocall on March 29, 2022 in Mumbai, India (Photo by Prodip Guha/Getty Images)

कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर controversial reasons की वजह से  चर्चा का विषय बने हुए थे। ब्रह्मास्त्र अभिनेता हाल ही में तब चर्चा में थे जब ed  ने उन्हें एक ऐप के सट्टेबाजी मामले में समन भेजा था । सट्टेबाजी मामले में जांच के लिए श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान और अन्य लोगों के साथ आरके को भी बुलाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 16 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।