Ranbir Kapoor की लाडली Raha जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू? Ranbir Kapoor's Darling Raha Will Debut In Bollywood Soon?

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Ranbir Kapoor की लाडली Raha जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू?

रणवीर और आलिया की बेटी राहा की जब भी कोई फोटोज सामने आती हैं तो वह जल्दी से वायरल हो जाती हैं राहा अब सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है हाल ही में आलिया की बड़ी बहन और मौसी पूजा ने बताया कि राहा बॉलीवुड में कब डेब्यू कर सकती हैं एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने राहा को भट्ट फैमिली का सबसे बुद्धिमान सदस्य बताया हैं

  • बॉलीवुड में राहा कपूर कब करेंगी डेब्यू पूजा भट्ट ने बताया
  • पूजा भट्ट ने बताया कि राहा छोटी सी उम्र में कितनी बुद्धिमान हैं

 

 

Untitled Project 1 25

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा अब सोशल मीडिया पर स्टार किड्स में से यूजर्स की फेवरेट बन चुकी हैं बीते साल क्रिसमस के मौके पर रणबीर-आलिया ने बेटी राहा को इंट्रोड्यूस करवाया मीडिया से, अब जब भी लाडली राहा अपने पापा रणबीर के साथ घूमने निकलती हैं, तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं राहा अपने पिता रणबीर कपूर की कितनी लाडली हैं, ये तो उनकी तस्वीरों से ही साफ छलकता है, लेकिन आलिया भट्ट का परिवार भी उन पर जान छिड़कता है राहा की मौसी पूजा भट्ट ने बताया कि छोटी सी उम्र में राहा कितनी बुद्धिमान हैं और ये भी बताया कि राहा बॉलीवुड में कब डेब्यू कर सकती हैं।

कब कर सकती हैं राहा डेब्यू

आपको बता दें भट्ट परिवार में आलिया से लेकर पूजा तक ने छोटी सी उम्र में ही अपना बॉलीवुड सफर शुरू कर दिया था, पूजा भट्ट ने बताया कि रणबीर और आलिया की बेटी राहा उनके परिवार की सबसे बड़ी स्टार हैं, ऐसा भी हो सकता है कि वह लोगों की उम्मीद से पहले ही अपना डेब्यू कर लें। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर 2023 में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था।

navbharat times 10

पूजा ने राहा को बताया बुद्धिमान

पूजा भट्ट ने कहा मैं आपको ये कह सकती हूं, की मुझे लगता है राहा हम सब में से सबसे बुद्धिमान हैं। मैं उस पल का इन्तजार कर रही हूं, जब वह हम सबको सलाह दे रही होंगी। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे भट्ट परिवार एक-दूसरे को सलाह देता है। उन्होंने कहा जल्द ही भट्ट फैमिली की सबसे यंग भट्ट भी जल्द ही अपनी बात कहना शुरू कर देंगी, इसकी मैं आपको गारंटी देती हूं। मुझे लगता है कि हमें अपनी आने वाली जनरेशन से सीखना चाहिए और यह एक चीज है जिसका हम खास ध्यान रखते हैं। जैसे कि एक एप्पल फोन का मॉडल हर नए के साथ बेहतर होता जाता है, तो इसलिए मुझे लगता है हम काफी अच्छा कर रहे हैं”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।