रवीना टंडन ने मनाया ‘कर्मा कॉलिंग’ की सफलता का जश्न पंजाब केसरी के साथ

अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ की सफलता का जश्न मना रही हैं। दर्शक इस वेब सीरीज में रवीना टंडन को खूब सराह रहे हैं, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई कर्मा कॉलिंग में रवीना टंडन ने इंद्राणी कोठारी का किरदार निभाया है। शुक्रवार को इस सीरीज की पूरी स्टार कास्ट पंजाब केसरी के साथ सफलता का जश्न मनाते नजर आए। पंजाब केसरी में पहुंचने पर रविना टंडन ने कहा कि इस सीरीज में इंद्राणी कोठारी का रोल अपनी ही दुनिया में यकीन करता है। इस सीरीज के जरिए बतौर कलाकार मुझे खुद को और ज्यादा एक्सप्लोर करने में मदद मिली है।

भगवान वो जो माफ़ कर दे – रवीना टंडन

2 1

जब कर्मा कॉलिंग की सफलता पर रवीना टंडन से बात की गई तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि क्योंकि हमारी सीरीज़ सफल रही है इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि मैनें कर्म अच्छे किए होंगे और मेहनत की है, जब मेहनत करते हैं तो उसकी ख़ुशी अलग ही होती है। वहीं अपने फैंस और ऑडियंस को लेकर रवीना टंडन ने साफ तौर पर कहा कि ऑडियंस ही बिगाड़ने और बनाने वाली होती है। और मुझे इस बात की ख़ुशी है कि मेरे चाहने वालों ने मुझे इतना ऊपर उठाया है जिसकी मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी।

महिलाओं की सहनशीलता पर दमन फिल्म का जिक्र

इसके अलावा जब उनसे दमन फिल्म बारे में पुछा गया कि उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया तो इसे लेकर उन्होनें कहा कि महिलाएं सहनशील होती हैं और घर की बात घर में रखना चाहती हैं, इसलिए महिलाओं पर अत्याचार होते हैं उन्होंने दमन फ़िल्म की जिस पर उन्हें नेशनल अवार्ड मिला और उन्होंने यह कहा कि मुझे इस फ़िल्म को करने से पहले ही गर्व महसूस हो गया था कि मैं ये फिल्म कर रही हूं, लेकिन मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मुझे इस फ़िल्म को लेकर नेशनल अवार्ड मिलेगा जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।

रियलिटी शोज़ से बिलकुल अलग होती है सीरीज़ – वरुण सूद

1 1

इस सीरीज को लेकर इस सीरीज के एक्टर वरुण सूद ने कहा कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जहां इस सीरीज में ग्लैमर, चकाचौंध से भरी दुनिया, छल, कपट और विश्वासघात से भरी दुनिया की कहानी दिखाई गई है। आगे उन्होंने बताया कि रियलिटी शोज से सीरीज बिलकुल अलग होती है।

अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे वरुण

इस सीरीज में रवीना टंडन के साथ एक्टर वरुण सूद भी अहम रोल में हैं और अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सीरीज में वरुण सूद ने नम्रता सेठ के साथ कई स्कीम इंटीमेट सीन दिए हैं, जिसे लेकर उनकी खूब चर्चा हो रही है।

मुझे कर्मा पर भरोसा है- कर्मा कॉलिंग की डायरेक्टर रुची नारायण

3 2

इसके अलावा इस सीरीज को लेकर डायरेक्टर रुची नारायण ने कहा कि यह सीरीज धोखे और विश्वासघात से भरी चकाचौंध और ग्लैमर की बेहद समृद्ध दुनिया की एक झलक है। अलीबाग में सिंहासन पर बैठे कोठारी इस दुनिया का केंद्र हैं जो उनके और इंद्राणी कोठारी के इर्द-गिर्द घूमती है।

सीरीज़ के अंदर हर एपिसोड में मिलेगा सस्पेंस

आगे उन्होंने कहा कि कर्म पर मुझे पूरा विश्वास है। और कर्मा हर हाल में लौटकर आता हैं। वहीं आगे उन्होंने कहा कि इस सीरीज बनाने में 10 साल का समय लग गया, इस सीरीज में बहुत ही ज्यादा मेहनत की गई है। यहां हर एपिसोड में सस्पेंस मिलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

3 Responses

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।