लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

धर्मेंद्र की ऐसी हालत देख फैंस हुए भावुक, कहा हम आपको कहीं नहीं जाने देंगे

बॉलीवुड के ही-मैन यानी कि धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) फिल्मी दुनिया के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी के जरिये वह अपने फैंस से कनेक्टेड रहते हैं। धर्मेंद्र अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। कभी अपनी पुरानी फिल्मों के गाने, तो कभी किसी फिल्म से अपनी फोटो, धर्मेंद्र कुछ न कुछ किस्से शेयर करते ही रहते हैं।

  • धर्मेंद्र की पोस्ट देख भावुक हुए फैंस
  • धर्मेंद्र ने लिखा, ‘अच्छा तो हम चलते हैं।’ 

धर्मेंद्र अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कुछ न कुछ बताते रहते हैं। फैंस उनकी पोस्ट को पसंद करते हैं और उस पर कुछ न कुछ रिएक्शन देते रहते हैं। लेकिन उनके लिए चिंता की बात तब हो जाती है, जब धर्मेंद्र कुछ ऐसा सीरियस पोस्ट कर देते हैं। पिछले कुछ दिनों में धर्मेंद्र ने कुछ ऐसी पोस्ट शेयर की है, जिसने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया। अब एक बार फिर उन्होंने पहेलियों में बात करते हुए अजीब पोस्ट शेयर किया है।

image 6413410

क्यों भावुक हुए फैंस?

धर्मेंद्र ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। ये तस्वीर इनकी किसी फिल्म के एक सीन की है। लेकिन जिस बात ने लोगों को हैरत में डाल दिया, वह था इसका कैप्शन। इस फोटो के साथ धर्मेंद्र ने लिखा, ‘अच्छा तो हम चलते हैं।’ बता दें कि, धर्मेंद्र ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वह हाथ में प्लेट पकड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आधी रात हो गई है नींद नहीं आ रही भूख लग रही है। दोस्तों बासी रोटी मक्खन के साथ बहुत अच्छी लगती है। हाहाहा।’

क्या बोले फैंस?

धर्मेंद्र की इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए पूछा, ‘सर! आपके पैर को क्या हुआ?’ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ‘मेरा टखना फ्रैक्चर हो गया है। आपकी दुआओं से मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। एक यूजर ने लिखा, ‘आपको क्या लगता है धरम जी कि हम आपको कहीं जाने देंगे। कहीं नहीं जाने देंगे हम आपको। हमेशा हमारा साथ देना पड़ेगा आपको और स्वस्थ भी रहना पड़ेगा हम सबके लिए। लव यू धरम जी।’

image 1173390

धर्मेंद्र देओल वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र तो पिछली बार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे।  इसमें उन्होंने शाहिद कपूर और कृति सैनन के साथ स्क्रीन शेयर किया था. वहीं, पिछले साल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ चर्चा में रही, जिसमें धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ किस सीन देकर तहलका मचा दिया था। अब फैंस बेसब्री से धर्मेंद्र की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।