Alia Bhatt ने खास अंदाज में किया Shaheen Bhatt को Birthday Wish, नोट देख भावुक हो गए फैंस

Shaheen Bhatt Birthday

Shaheen Bhatt Birthday: आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की बहन शाहीन आज अपना 35वां बर्थडे बना रही है। आलिया अपनी बहन शाहीन ( Shaheen Bhatt) के बेहद करीब हैं। ऐसे में उनकी बहन का बर्थडे हो और वो उन्हें स्पेशल तरह से विश न करें ऐसा हो ही नहीं सकता है।

Shaheen Bhatt Birthday

बता दें, आलिया ने अपनी प्यारी बहन शाहीन को बड़े ही खास अंदाज में विश (Alia Bhatt Wish Shaheen Bhatt) किया है, साथ ही उन्होंने इस दौरान अपनी प्यारी बहन के साथ कई तस्वीरें भी साझा की हैं जिन्हें देख फैंस भी दोनों बहनों की बॉन्डिंग के दीवाने हो गए हैं।

image 451378

आलिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी बहन शाहीन को बड़े ही प्यार तरीके से विश किया है। उन्होंने प्लेटफॉर्म पर कई तस्वीरे शेयर की और साथ ही एक प्यार सा नोट भी लिखा।

Shaheen Bhatt Birthday

Shaheen Bhatt Birthday: उन्होंने नोट में लिखा, आप खुश हैं, तुम प्रकाश हो, हम हर बार लड़ते रहें, तुम धूप हो, तुम हवा हो, कृपया हमेशा अपने घुटनों का ख्याल रखें। मैं लेखक नहीं हूं, मैं कवि नहीं हूं, मैं सिर्फ तुम्हारी प्यारी बहन हूँ और मुझे यकीन है कि आप इसे जानते हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी।” इसके साथ में आलिया ने कई सारे फेस इमोजी ड्रोप किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


खूबसूरत तस्वीरों के साथ साझा इस नोट ने सभी का दिल जीत लिया है और फैंस भी दोनों बहनों की बॉन्डिंग पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। बता दें, शाहीन को उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट ने भी विश किया है।

Shaheen Bhatt Birthday

वहीं, दोनों बहने एक दूसरे को लेकर काफी सपोर्टिव है। जब आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था तब शाहीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आलिया की सरहाना करते हुए एक बहुत ही खूबसूरत नोट लिखा था, “मैं जितना जानती थी उससे कहीं ज्यादा गर्व महसूस कर रही हूं. यह आपके मूल्यों और कड़ी मेहनत से जीते गए हर पल का सबूत है’।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।