शार्क टैंक जज Vineeta Singh मौत की झूठी खबरों से परेशान, सोशल मीडिया पर मांगी हेल्प Shark Tank Judge Vineeta Singh Troubled By False News Of Death, Seeks Help On Social Media

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

शार्क टैंक जज Vineeta Singh मौत की झूठी खबरों से परेशान, सोशल मीडिया पर मांगी हेल्प

शार्क टैंक इंडिया की जज व‍िनीता स‍िंह के बारे में कुछ झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर व‍िनीता ने अपने निधन की अफवाहों का खंडन किया। इसके साथ ही एक रिपोर्ट का भी स्क्रीनशॉट साझा किया, विनीता ने बताया कि उनके निधन और गिरफ्तारी की अफवाहें बीते 5 हफ्तों से सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें विनीता सिंह ने दावा किया कि पुलिस से शिकायत करने के बाद भी ये मामले नहीं रुक रहे हैं

  • मौत और गिरफ्तारी की झूठी खबर का शिकार हुईं विनीता
  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर व‍िनीता ने अपने निधन की अफवाहों का किया खंडन

image 9511631

व‍िनीता स‍िंह की मौत और ग‍िरफ्तारी से जुड़ी हुई खबर सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रही हैं विनीता ने खुलासा किया कि उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच से इसकी शिकायत की, फिर भी निधन की फर्जी खबरें फैलने से रुकी नहीं। उन्होंने ने मौत के झूठे दावों को लेकर शनिवार को सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। विनीता ने नोट में लिखा, ‘मैं अपने निधन और गिरफ्तारी की अफवाहों से बीते 5 हफ्तों से जूझ रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने एक्‍स पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया।

मौत और गिरफ्तारी की झूठी खबर पर विनीता का छलका दर्द

व‍िनीता स‍िंह की मौत और ग‍िरफ्तारी से जुड़ी हुई खबर सोशल मीड‍िया तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही इन खबरों को लेकर उन्‍होंने कई बार पुलिस अध‍िकार‍ियों से श‍िकायत की। लेक‍िन कोई फायदा न होने पर वो खुद अपनी मौत की अफवाह का सच बताने के लिए सामने आईं। हालही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर व‍िनीता ने अपने निधन की अफवाहों का खंडन किया। इसके बाद कई बार मेटा में रिपोर्ट किया। मुंबई साइबर पुलिस को कंप्लेंट की, लेकिन इसके बाद भी ये खबरें नहीं रुक रही थीं। इसके बाद सबसे बुरा तब हुआ, जब लोग पैनिक होकर विनीता की मां को कॉल करते हैं। ये सारी जानकारी विनीता ने प्लेटफार्म एक्स पर साझा किया।

झूठी खबरें फैलाई जा रही थी सोशल मीडिया पर

विनीता सिंह ने अपनी पोस्ट के साथ जो फोटोज शेयर कीं, उनमें उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रही थीं। एक पोस्ट में उनकी फोटो के साथ लिखा था, ‘यह भारत के लिए एक दुखद दिन है। हम विनीता सिंह को गुडबाय कहते हैं।’ एक दूसरी पोस्ट में लिखा था, ‘यह पूरे भारत के लिए दुखभरा दिन है। गुडबाय, विनीता सिंह।’ विनीता सिंह का कहना था कि पेड पीआर द्वारा पैसा देकर इन खबरों को प्रमोट किया जा रहा था। विनीता सिंह की इस पोस्ट पर मुंबई पुलिस का भी कमेंट आया। इसके बाद पुलिस ने उनसे बात की। विनीता सिंह का कहना था कि फेसबुक पर इस तरह की फेक खबरों की पूरी सीरीज चलाई जा रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।