लव आज कल 2 फेम Arushi Sharma ने गुपचुप रचाई शादी, इस कास्टिंग डायरेक्टर का थामा हाथ Love Aaj Kal 2 Fame Arushi Sharma Got Married Secretly, Held The Hand Of This Casting Director

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लव आज कल 2 फेम Arushi Sharma ने गुपचुप रचाई शादी, इस कास्टिंग डायरेक्टर का थामा हाथ

अदाकारा आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन की रोमांटिक फिल्म लव आज कल 2 से एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। अभिनेत्री आरुषि को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी रचा ली, इंडस्ट्री के एक फेमस कास्टिंग डायरेक्टर को उन्होंने अपना जीवन साथी बना लिया है। बता दे इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फोटो जमकर वायरल हो रही हैं

  • एक्ट्रेस आरुषि शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्टर से की शादी
  • शादी के फंक्शन हिमाचल प्रदेश के जनेडघाट के पास एक आलीशान होटल में चलेimage 2231060

डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली मशहूर एक्ट्रेस आरुषि शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है आरुषि ने बिना किसी शोर-शराबे की शादी रचा ली है। आपको बता दें इंडस्ट्री के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत के साथ उन्होंने सात फेरे लिए हैं। कपल की वेडिंग फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इस कास्टिंग डायरेक्टर के एक्ट्रेस बनी दुल्हनिया

आरुषि शर्मा ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है, ई टाइम्स की खबर के अनुसार 18 अप्रैल को आरुषि और कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत ने बिना किसी शोर-शराबे के हिमाचल प्रदेश में शादी रचाई है। इस दौरान दोनों की फैमिली और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए हैं। कपल की शादी काफी प्राइवेट थी, इस बीच कपल की शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिनमें एक्ट्रेस पेस्टल कलर का शादी का जोड़ा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में आरुषि दुल्हन के ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी का एलान नहीं किया है। आरुषि के पति कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत हैं उन्होंने अब तक बड़े मियां छोटे मियां, पीके, और बदलापुर जैसी करीब 50 फिल्मों के लिए कास्टिंग डायरेक्टिंग की है।

arushi

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं आरुषि

आरुषि शर्मा ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ में एक छोटा सा रोल किया था। हालांकि 2020 में लव आज कल 2 से हिंदी फिल्म में डेब्यू करने के बाद आरुषि बतौर एक्ट्रेस ओटीटी फिल्म जादूगर और तमाशा जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वेब सीरीज जादूगर और काला पानी में अपनी कमाल की एक्टिंग से उन्होंने हर किसी का दिल जीता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।