बॉलीवुड के बाद Akshay Kumar टॉलीवुड में करने जा रहे हैं एंट्री, शुरू की पहली तेलुगु फिल्म की शूटिंग After Bollywood, Akshay Kumar Is Going To Enter Tollywood, Starts Shooting Of First Telugu Film.

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

बॉलीवुड के बाद Akshay Kumar टॉलीवुड में करने जा रहे हैं एंट्री, शुरू की पहली तेलुगु फिल्म की शूटिंग

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें बॉलीवुड खिलाड़ी अब अपना जलवा साउथ इंडस्ट्री में दिखाने वाले हैं। एक्टर अक्षय कुमार, विष्णु मांचू की फिल्म कनप्पा के जरिए तमिल सिनेमा में एंट्री करने जा रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपनी अगली तेलगू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है इसकी जानकारी विष्णु मांचू ने एक पोस्ट शेयर करके दी है

  • अक्षय कुमार अपना जलवा साउथ इंडस्ट्री में दिखाने के लिए हैं तैयार
  • एक्टर फिल्म कनप्पा के जरिए तमिल सिनेमा में एंट्री करने जा रहे

my films were not doing well when akshay kumar had decided to do cargo business in canada

बॉलीवुड से अब टॉलीवुड के लिए रवाना हो चुके अक्षय कुमार अब अपना जलवा साउथ इंडस्ट्री में दिखाने के लिए तैयार हैं। एक्टर विष्णु मांचू की फिल्म कनप्पा के जरिए तमिल सिनेमा में एंट्री करने जा रहे हैं। वहीं अक्षय ने तेलगू फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय विष्णु से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं।

‘कनप्पा’ फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई

अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। विष्णु मांचू ने पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी है। हालही में सोशल मीडिया पर विष्णु मांचू ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। वहीं विष्णु मांचू व टीम के अन्य लोग अक्षय का स्वागत करते दिख रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, ‘अब ‘कनप्पा’ की यात्रा और ज्यादा रोमांचक हो गई है, क्योंकि हम सुपरस्टार अक्षय कुमार का तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत कर रहे हैं। एक शानदार अनुभव के लिए तैयार हो जाइए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishnu Manchu (@vishnumanchu)

 

फिल्म के स्टारकास्ट

विष्णु मांचू की फिल्म ‘कन्नप्पा’ में अक्षय कुमार बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। उनके अलावा मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल भी फिल्म में नजर आएंगे। साथ ही नुपुर सेनन, नयनतारा भी फिल्म में अहम रोल में नज़र आने वाली हैं यह फिल्म भगवान शिव के एक अटूट भक्त ‘कन्नप्पा’ की सच्ची कहानी पर बेस्ड होगी।

एक्टर की वर्कफ्रंट की बात करे तो

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्हें फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से पहले फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में देखा गया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। अब वह जल्द ‘सिंघम अगेन’, ‘हेरा-फेरी 3’ और ‘वेलकम टू जंगल’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।