विक्रांत मैसी के घर गूंजी किलकारी, शीतल ठाकुर ने बेटे को दिया जन्म

विक्रांत मैसी : पावर कपल विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने परिवार में एक बच्चे का स्वागत किया है।इस जोड़ी ने बुधवार को एक संयुक्त बयान में एक प्यारे संदेश के साथ इंस्टाग्राम पर खबर शेयर की।उन्होंने एक प्यारे से एक नोट के साथ अपना उत्साह शेयर किया।तस्वीर पर नोट में लिखा है, “O7.02.2024 क्योंकि हम एक हो गए हैं। हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से झूम रहे हैं,’प्यार’ ,शीतल और विक्रांत।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

विक्रांत मैसी : इससे पहले, विक्रांत ने एक बड़ी घोषणा की थी कि वह और उनकी पत्नी शीतल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर इस रोमांचक खबर को साझा करने के लिए एक रचनात्मक पोस्ट डाला।अभिनेता ने एक खूबसूरत शादी की तस्वीर के साथ-साथ एक रचनात्मक तस्वीर भी साझा की जिसमें एक नए सदस्य के जल्द आने का चित्रण किया गया है। जोड़े से मिलते-जुलते 2 सेफ्टी पिन के साथ, उनमें से एक फूला हुआ है और उसके अंदर एक छोटा सेफ्टी पिन दिख रहा है, जिसके साथ लिखा है, “हम उम्मीद कर रहे हैं! बेबी 2024 में आ रहा है।”तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “नई शुरुआत।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने वाले इस जोड़े ने पहले 14 फरवरी, 2022 को एक नागरिक समारोह में शादी की और बाद में 18 फरवरी, 2022 को हिमाचल प्रदेश में एक पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।वेब सीरीज़ ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के पहले सीज़न में एक साथ नज़र आने वाली इस जोड़ी ने 2019 में एक सादे रोका समारोह में सगाई कर ली। हालाँकि, उनकी शादी में COVID-19 महामारी के कारण देरी हुई।विक्रांत अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ’12वीं फेल’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

साथ ही आपको बता दें एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं। 12वीं फेल की सक्सेस के बाद हर ओर उनके ही चर्चे हैं। फिल्म के साथ-साथ बारीकी से हर एक्सप्रेशन को दिखाते हुए की गई एक्टिंग के लिए भी उन्हें तारीफें मिल रही हैं। हाल ही में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 दिन पूरे कर लिए जिसकी खुशी में टीम ने सक्सेस पार्टी रखी।फिल्म ’12वीं फेल’ के बाद विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) हर तरफ छाए हुए हैं। फिल्म के साथ-साथ एक्टर की एक्टिंग की तारीफ भी जमकर हो रही है। एक समय में टेलीविजन पर राज करने वाले विक्रांत अब फिल्मी गलियारों में भी जाना माना नाम बन चुके हैं। ’12वीं फेल’ के बाद हर तरफ उनके ही चर्चे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।