कुछ इस अंदाज़ में Siddharth Malhotra ,Kiara Advani ने मनाई दुर्गा अष्टमी - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

कुछ इस अंदाज़ में Siddharth Malhotra ,Kiara Advani ने मनाई दुर्गा अष्टमी

पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने रविवार को ‘महाअष्टमी’ मनाई।नवरात्रि उत्सव का आठवां दिन माँ दुर्गा के आठवें रूप – माँ महागौरी को समर्पित है, जो पवित्रता, शांति और शांति का प्रतीक है।सिद्धार्थ ने अपने अष्टमी समारोह की झलकियाँ देने के लिए इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया। सिद्धार्थ ने अष्टमी प्रसाद थाली की एक तस्वीर डाली जिसमें पूरी, हलवा और चना शामिल था। उन्होंने लिखा, “हैप्पी अष्टमी @kiaraaliaadvani।”कियारा ने इंस्टाग्राम पर उसी थाली की एक अलग एंगल से तस्वीर भी डाली।

ANI 20231022153228

ANI 20231022153234

सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा, वह आगामी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस श्रृंखला में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और यह विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

image 3498804

वहीं कियारा ने हाल ही में नई दिल्ली में लैक्मे फैशन वीक 2023 में ब्लैक और गोल्डन बॉडीकॉन गाउन में रैंप वॉक किया। कियारा ने फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए रैंप वॉक किया और वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।कियारा ‘आरआरआर’ अभिनेता राम चरण के साथ आगामी ‘गेम चेंजर’ और ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वॉर 2’ में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।