लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

पेंडिंग रखी गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर परिवार को 11 बजे सौंपा जाएगा

टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। महज 40 साल की उम्र में अभिनेता इस दुनिया को अलविदा कह कर चल बसे हैं।

टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। महज 40 साल की उम्र में अभिनेता इस दुनिया को  अलविदा कह कर चल बसे हैं।  सिद्धार्थ का यूं अचानक चले जाना परिवार, फैंस और मनोरंजन जगत के लिए एक बहुत बड़ा धक्का है। यही नहीं  सिद्धार्थ शुक्ला इस वक्त अपने करियर की ऊंचाईयों पर थे और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स थे। वैसे सिद्धार्थ की मौत से हर कोई सदमें में है। गुरुवार को जब सिद्धार्थ को कपूर अस्पताल लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।
1630650365 10
बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डॉक्टरो की टीम गठित की गई। इस पूरे प्रोसेस को वीडियों में रिकॉर्ड किया गया। वहीं पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की रिपोर्ट्स पुलिस को सौंप दी गई है।  हालांकि अब तक डॉक्टर्स और पुलिस की तरफ से सिद्धार्थ की मौत किस वजह से हुई उसके बारे में नहीं बताया गया। 
1630650371 5
मालूम हो, गुरुवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला ने दम तोड़ दिया था।
1630650390 7
 पेंडिंग रखी गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट 
खबरों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या वजह सामने आई है इस बात को अब तक डॉक्टर्स ने पेंडिंग रखा है।  दरअसल डॉक्टरों ने एक्टर की रिपोर्ट को पुलिस को दे दिया है, लेकिन अभी तक  उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।  
1630650395 8
सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर कुछ ही देर में अब परिजनों को सौंप दिया जाएगा जिसके बाद 1 बजे उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से उनके घर लाया जाएगा जिसके बाद पूरी प्रक्रिया शुरू की जाएगी। गौरतलब है सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनकी आखिरी झलक देखने के लिए दूर-दूर से आ रहे हैं। जिसकी वजह से पुलिस को कड़ी सुरक्षा देनी पड़ी है।
1630650381 6
 
 एक्टर ने मौत को लेकर किया था ट्वीट…

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक ट्वीट इंटरनेट पर  ताबड़तोड़  वायरल हो रहा है। वहीं ये ट्वीट वायरल होते ही   यूजर्स काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट करके लिखा आप इस प्वाइंट पर गलत हो। मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान है। हम इस लाइन को महसूस कर रहे हैं प्लीज वापस आ जाओ। विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमारे साथ नहीं हैं। 
1630650507 untitled 2सिद्धार्थ शुक्ला अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका के साथ की थी। इसके बाद एक्टर ये अजनबी, लव यू जिंदगी जैसे शो में दिखाई दिए। लेकिन उन्हें खास पहचान बालिका वधू से मिली। इसके अलावा वह रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 13 में भी दिखे। साल 2014 में वह करण जौहर की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से बॉलीवुड में एंट्री ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।