लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

रामायण फिल्म में ‘हनुमान’ का किरदार निभाएंगे सनी देओल! हैंडपंप उखाड़ने के बाद लंका में लाएंगे आग?

आदिपुरुष के बाद रामायण पर नितेश तिवारी फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसमें भगवान राम का किरदार बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर निभाने वाले हैं । रावण और सीता का किरदार निभाने वाले सितारों का भी नाम फिक्स हो गया है। अब खबर आ रही है कि हनुमान के रोल के लिए सनी देओल को चुना गया है।सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर आलरेडी ग़दर मचा दिया है। साल 2001 में बनी फिल्म की सीक्वल में तारा सिंह बनकर बड़े पर्दे पर सनी देओल ने आग लगा दी। ‘गदर 2’ के बाद अब तारा सिंह भगवान हनुमान के किरदार में नजर आ सकते हैं।

image 1086541

जी हां, खबर सामने आ रही है कि सनी देओल बड़े पर्दे पर हनुमान की भूमिका में नजर आ सकते हैं। फिल्म मेकर नितेश तिवारी ने अपनी फिल्म ‘रामायण’ में अनुमान के रोल के लिए सनी देओल को चुना है। रिपोर्ट के मुताबिक, नितेश तिवारी ने सनी देओल को ‘रामायण’ का ऑफर दिया, जिसको लेकर एक्टर भी बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने इस फिल्म में अपनी रुचि दिखाई है और हनुमान बनने को लेकर बहुत खुश भी हैं। हालांकि, दोनों के बीच की चर्चा अभी बहुत अर्ली स्टेज में है।ये भी कहा गया है कि ‘रामायण’ भगवान हनुमान का एक छोटा सा हिस्सा है और कहानी के कई अन्य पहलू भी हैं, जिसे नितेश तिवारी दर्शकों को दिखाना चाहते हैं।

sunny deol 1549501077

कहा जा रहा है कि नितेश, मधु मंटेना, नमित मल्होत्रा और अल्लू अरविंद क्र द्वारा produced फिल्म ‘रामायण’ में भगवान राम के रोल में जहां रणबीर कपूर नजर आएंगे। वहीं, सीता के किरदार में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी और रावण के रोल के लिए केजीएफ स्टार यश के नाम की चर्चा हो रही है। कल ही आपको हमे अपनी रिपोर्ट में बतया था कि फिल्म के लिए रणबीर नॉनवेज और एल्कोहॉल भी छोड़ रहे हैं। हालांकि, अभी तक ऑफिशियली स्टार कास्ट का नाम पक्का नहीं हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।