‘मर्डर मुबारक’ का टीजर जारी, 8 सितारों की झलक के साथ सामने आई रिलीज डेट

फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ के निर्माताओं ने सोमवार को बड़ी घोषणा की है। एक वीडियो रिलीज करते हुए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म एक मल्टी स्टारर प्रोजेक्ट है। सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया, टिसका चोपड़ा, सुहेल नय्यर और संजय कपूर स्टारर जैसे नामी सितारे फिल्म में नजर आने वाले हैं। सामने आए वीडियो से जाहिर हो रहा है कि फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर्ण होने वाली है।

  • फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ के निर्माताओं ने सोमवार को बड़ी घोषणा की
  • फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

मेकर्स ने दिखाई झलक

सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस के मिश्रण के साथ रहस्य शैली में एक नया मोड़ लाते हुए, ‘मर्डर मुबारक’ होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म अनुजा चौहान की ‘क्लब यू टू डेथ’ का एक उल्लेखनीय बुक-टू-स्क्रीन रूपांतरण प्रस्तुत करती है। एक्टर पंकज त्रिपाठी पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। वह दिल्ली में एक मर्डर की तहकीकात करते हैं और पाते हैं कि जैसा दिखता है, उससे वहां कहीं अधिक है। निर्माताओं ने फिल्म की रहस्यमयी दुनिया की झलक दिखाने वाला एक छोटा सा वीडियो जारी किया है।

image 2307078

वीडियो में कराई गई किरदारों की पहचान

वीडियो में पंकज त्रिपाठी को यह कहते हुए सुन सकते हैं, ‘जो कत्ल करते हैं, वो दिखते कैसे हैं, जैसे साउथ दिल्ली की कोई शहजादी (सारा का किरदार) या चांदनी चौक का तबाहदिल आशिक (विजय का किरदार), सस्पेंस फिल्मों की पुरानी कोई ड्रीम गर्ल (करिश्मा कपूर का किरदार) या कोई रंगीली-सरफिरी सी आर्टिस्ट (डिंपल कपाड़िया का किरदार)… वो जिसके रग-रग में शाही खून बहे (संजय कपूर का किरदार) या कोई गॉशिप की तितली (टिस्का चोपड़ा का किरदार) या पार्टियों का मच्छर (सुहैल नैय्यर का किरदार)।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

‘मर्डर मुबारक’ किस दिन होगी रिलीज? 

मर्डर मुबारक के इस टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर 15 मार्च को रिलीज होगी. ये एक हॉरर कॉमेडी और थ्रिलर फिल्म है. इसका निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है और इसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है. वहीं फिल्म की पहली झलक ने इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है. बता दें कि इससे पहले होमी अदजानिया सास, बहू और फ्लेमिंगो लेकर आए थे. जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं होमी ने कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया है.

image 9580865

कमाल का है फिल्म का प्लॉट

‘असल में ज्यादातर कातिल दिखने में दरिंदे नहीं होते, वे सामान्य रुप से पुरुष और महिलाएं हैं। आपके… मेरे जैसे.. हो सकता है बगल में बैठे मन ही मन मुस्कुरा रहे हो। खुद को बधाइयां दे रहे कि भई मर्डर मुबारक हो।’ वीडियो देखकर जाहिर हो रहा है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। फिल्म में एक्टर्स का शानदार काम देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।