रवीना टंडन के साथ जुड़ा था इस क्रिकेटर का नाम, एक्ट्रेस ने खुद तोड़ी थी रिलेशनशिप पर चुप्पी - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

रवीना टंडन के साथ जुड़ा था इस क्रिकेटर का नाम, एक्ट्रेस ने खुद तोड़ी थी रिलेशनशिप पर चुप्पी

फिल्मफेयर से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, ”भगवान के लिए… वो मेरे परिचित भी नही हैं। बेचारे, मेरे लिए उनके खिलाफ कुछ नहीं है। लेकिन ये काफी अपसेट करने वाला है। फिलहाल के लिए मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं।

वैसे तो आजकल एक्ट्रेसेस के लिंकअप के काफी चर्चे उठते रहते हैं। लेकिन ये कुछ नया नहीं है। पहले भी ऐसा होता रहा है। हालांकि इसमें से कुछ सच होता है और कुछ झूठ। अब रवीना टंडन को ही ले लीजिए। एक्ट्रेस के बारे में शुरुआत में कहा गया कि उनका अक्षय कुमार के साथ रिलेशन था, यहां तक कि ये भी कहा जाता है कि उन्होंने एक्टर से सगाई कर ली थी। हालांकि रवीना ने फिल्म प्रोड्यूसर अनिल थडानी से शादी की थी। लेकिन एक शख्स और है जिससे रवीना का नाम जोड़ा गया था और वो थे इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज राहुल द्रविड़। 
1642839844 when raveena addressed dating rumours with dravid1400 61e7dcab00130
बात साल 2002 की है जब रवीना के बारे में कहा गया कि उनका राहुल द्रविड़ संग रिलेशनशिप चल रहा है और ये अफवाहें इस कदर फैली थीं कि कहा जा रहा था कि दोनों शादी करने वाले हैं। लेकिन असल में मामला कुछ और था। खुद रवीना टंडन ने इस बात से साफ इनकार किया था। उन्होंने कहा था कि वो उन्हें निजी तौर पर जानती तक नही हैं। बस बाकी दोस्तों के साथ मिली हैं।
1642839851 when raveena tandon was romantically linked with cricketer rahul dravid 001
फिल्मफेयर से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, ”भगवान के लिए… वो मेरे परिचित भी नही हैं। बेचारे, मेरे लिए उनके खिलाफ कुछ नहीं है। लेकिन ये काफी अपसेट करने वाला है। फिलहाल के लिए मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं।” रवीना से पूछा गया था कि क्या वो उनसे मिली हैं तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि बॉलीवुड से उनके कई दोस्त हैं, जिनके वो दोस्त हैं। इसलिए जब वो कहीं जाती थीं तो राहुल नजर आते थे और उनसे उनकी सिर्फ हाय हैलो ही होती थी। वो उनसे कभी अकेले में नहीं मिली।
1642839867 947672 raveenatandon adoptingkids
रवीना से एक और सवाल पूछा गया कि जब वो उन्हें पर्सनली जानती भी नहीं थीं तो इस तरह की अफवाहें उड़ने का क्या कारण था। इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि वो तो उन्हें भी नहीं पता। शायद राहुल द्रविड़ एक योग्य बैचलर थे। रवीना ने कहा कि सिर्फ राहुल के साथ ही नहीं बल्कि उनका नाम उस वक्त म्यूजिक डायरेक्टर संदीप चौटा के साथ भी जुड़ा था जबकि वो उन्हें भी नहीं जानती थीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।