Tiger 3 : फिल्म की Success पर आया Salman Khan का बड़ा Reaction

TIGER 3

Tiger 3 : सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी इम्पोर्टेन्ट रोल में थे। यशराज फिल्म्स के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के केवल 10 दिनों में 400.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

  • सलमान खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं।
  • यशराज फिल्म्स के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के केवल 10 दिनों में 400.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।
  • फिल्म की Sucess पर Salman Khan ने कहा – इसके लिए बहुत आभारी और खुश हैं।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Tiger 3 :टाइगर 3′ के विशाल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में विशेष रूप से बात करते हुए, सलमान खान ने मीडिया को बताया, “यह दिवाली का समय था और वर्ल्ड कप चल रहा था और हर किसी की दिलचस्पी इसमें थी, लेकिन इसके बावजूद हमें जो आंकड़े मिले हैं, वे अद्भुत हैं। .हम इसके लिए बहुत आभारी और खुश हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

‘टाइगर 3’ टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी इन्सटॉलमेंट है और ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी फिल्मों के साथ yrf स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। दिलचस्प बात ये है कि इसमें शाहरुख खान का कैमियो और ऋतिक रोशन का एक पोस्ट-क्रेडिट सीन भी है। पिछली दो इन्सटॉलमेंट – ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की तरह – ये फिल्म RAW एजेंट ‘टाइगर’ (Salman ) और ISI एजेंट ‘जोया’ (Katrina Kaif ) से जुड़े एक नए मिशन पर केंद्रित है।

ek tha tiger poster
ek tha tiger poster
tiger zinda hai
tiger zinda hai

2012 में आए पहले पार्ट ‘एक था टाइगर’ का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ फ्रेंचाइजी का विस्तार हुआ। दूसरे पार्ट का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया था। इस बीच सलमान ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।