Ganapath की रिलीज के बीच टाइगर श्रॉफ ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Ganapath की रिलीज के बीच टाइगर श्रॉफ ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

 

image 5535377

बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म ‘गणपत : ए हीरो इज बॉर्न’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। इसको लेकर टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया। फोटोज में उन्हें प्रिंटेड कुर्ता पहने देखा जा सकता है।उन्होंने भगवान गणेश की पूजा-अर्चना भी की और रिलीज के दिन आशीर्वाद मांगा। उन्होंने मंदिर के कर्मचारियों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।’गणपत : ए हीरो इज बॉर्न’ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी हैं, इस फिल्‍म ने टाइगर को उनकी ‘हीरोपंती’ एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ देखा जा सकता है , जिन्हें हाल ही में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

 

image 743400 1

इससे पहले, गुरुवार रात को, निर्माताओं ने मुंबई में फिल्म की एक स्टार-स्टडेड स्क्रीनिंग रखी । आशा भोसले, अनुपम खेर ,अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, शनाया कपूर से लेकर स्क्रीनिंग में सुनील शेट्टी, अनन्या पांडे, सिकंदर खेर, हेमा मालिनी, काजोल, संगीता बिजलानी, जायद खान, रकुल प्रीत सिंह, चंकी पांडे, मनजोत सिंह और गौहर खान भी मौजूद थे,अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनिंग से टाइगर और कृति के साथ तस्वीरें शेयर कीं लिखा -“कल रात #गणपथ के प्रीमियर में शामिल हुआ। वाशु जी, @tigerjackieshroff @kritisanon और फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद। मुझे इनवाइट करने के लिए मेरे सबसे प्यारे दोस्त @apnabidu को धन्यवाद। फिल्म बड़ी सफल हो। जय हो !मेगास्टार रजनीकांत ने भी रिलीज के दिन गणपथ की टीम को बधाई दी।उन्होंने लिखा, “@ITIGERSHROFF और #Ganapath की पूरी कास्ट और क्रू को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं और फिल्म की शानदार सफलता की कामना करता हूं।

 

image 4777158

टाइगर श्रॉफ आने वाले महीनों में रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में एक पुलिस अवतार में भी नजर आएंगे।टाइगर हाल ही में कलाकारों की टोली में शामिल हुए हैं।बोर्ड में उनका स्वागत करते हुए, रोहित ने लिखा, “स्पेशल टास्क फोर्स के अधिकारी एसीपी सत्य से मिलें…सत्य की तरह अमर! टीम में आपका स्वागत है…टाइगर।”‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।