आखिर क्यों नहीं पहुंची Priyanka अपनी Parineeti Raghav की शादी में? Madhu Chopra ने बताई वजह - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

आखिर क्यों नहीं पहुंची Priyanka अपनी Parineeti Raghav की शादी में? Madhu Chopra ने बताई वजह

हाल ही में हुई परिणीति और राघव चड्डा की शादी की फोटोज हर जगह वायरल हो रही है। बॉलीवुड और पॉलिटिक्स की ये जोड़ी काफी दिनों से खबरें बना रही थी। जसमें शादी की छोटी से छोटी डिटेल्स लोग मीडिया पर शेयर कर वायरल कर रहे थे। ऐसे में जनता राघव परिणीति की शादी की डिटेल्स को ले कर काफी इंटरस्ट दिखा रहे थे। पैप्स परिणीति राघव के डेस्टिनेशन वेडिंग लोकेशन से ले कर मेहमानों की लिस्ट तक सब पे अपनी कड़ी नज़र बनाये हुए थे। ऐसे में परिणीति की बड़ी बहन प्रियंका का शादी में ना आना मानों सबको खल रहा है। लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं। कि परिणीति और प्रियंका के बिच सब ठीक तो है?

image 195196

बता दें कि परिणीति और राघव ने 24 सितंबर को उदयपुर में शादी की और आज यानि सोमवार को अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी शादी की फोटो अपलोड कर ये खुशिया सब के साथ बाटी। लेकिन शादी में प्रियंका का ना आने का रीज़न उनकी मम्मी ने पैप्स को बताया। रविवार को परिणीति राघव की उदयपुर में शादी अटेंड कर प्रियंका की मदर मधु चोपड़ा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और उनसे जब पूछा गया कि प्रियंका क्यों नहीं आयी तो उन्होंने पैप्स को जवाब दिया कि, ‘ वो काम कर रही है। ‘ साथ ही जब उनसे पूछा गया कि शादी कैसी रही और उन्होंने परिणीति को क्या गिफ्ट दिया? उस पर मधु चोपड़ा ने कहा, ” शादी बहुत बढियाँ रही , उन्होंने सब माना कर दिया, नो लेना देना बस आशीर्वाद ” जिसके बाद मीडिया ने पूछा की परिणीति कैसी लग रही थीं ?उसपर मधु चोपड़ा ने मुस्कुरा कर कहा कि ” वो तो पहले से ही सूंदर थी, दुल्हन बन के और सूंदर लग रही थी।

WhatsApp Image 2023 09 25 at 5.57.18 PM 1

बता दें कि जिस दिन परिणीति की शादी थी उस दिन प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ पूल में एन्जॉय करते हुए एक तस्वीर अपलोड की। वहीँ प्रियंका के हस्बैंड निक जोनस अपने बैंड जोनस ब्रदर्स के साथ नॉनस्टॉप देशों में शोज कर रहे हैं। परिणीति ने जब अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की तब उस पर प्रियंका ने ‘my blessings always’ का कमेंट किया साथ ही प्रियंका ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर परिणीति और राघव की शादी की फोटोज को अपलोड कर अपनी blessings दी और राघव चड्डा को छेड़ते हुए कहा, ‘hope you are ready to dive into the crazy with us”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।