आखिर क्यों डरी हुई हैं आमिर खान की बेटी आयरा? सोशल मीडिया पोस्ट ने मचा दी खलबली, Why Is Aamir Khan's Daughter Ayra Scared? Social Media Post Created A Stir

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

आखिर क्यों डरी हुई हैं आमिर खान की बेटी आयरा? सोशल मीडिया पोस्ट ने मचा दी खलबली

आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वो अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर। एक बार फिर इरा खान अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई है, जिसमें उन्होंने अपने अकेलेपन के डर को जाहिर किया है। इस पोस्ट में आयरा खान ने लिखा है कि उनके आसपास के लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं लेकिन फिर भी उन्हें अकेले रह जाने का डर सताता रहता है।

  • आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं
  • एक बार फिर इरा खान अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई है, जिसमें उन्होंने अपने अकेलेपन के डर को जाहिर किया

अकेलेपन से आयरा को लगता है डर 

आयरा खान ने लिखा है कि- ‘मैं डरी हुई हूं, मुझे अकेलेपन से डर लगता है। मुझे लाचार होने से डर लगता है।मैं दुनिया की हर बुरी चीज (हिंसा, बीमारी,बेरहमी)  हर बुरी चीज से डरती हूं। मां खो जाने से डरती हूं, दर्द पाने से डरती हूं। चुप हो जाने से डरती हूं।’ वहीं आयरा खान ने आगे लिखा है कि- उनके डर का कोई तोड़ नहीं है। उनकी मदद किसी गाने या फिल्म को देखकर होती है।’ या फिर जब कोई शख्स उन्हें सुरक्षत महसूस करवाता है या उन्हें बताता है कि सब ठीक है तब वो अच्छा महसूस करती हैं। वहीं शादी के 4 महीने बाद आयरा ने ऐसा पोस्ट शेयर कर फैंस की चिंता बढ़ा दी है। नेटिजंस काॅमेंट कर यही सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं कि शादी हो गई है तो वह अकेला क्यों महसूस कर रही हैं। फिलहाल आयरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आयरा-नुपूर के बारे में

बता दें कि आयरा खान ने 3 जनवरी को नुपुर शिखरे के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद 10 जनवरी 2024 को उदयपुर के अरावली हिल होटल में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों की शादी के फंक्शन कई दिनों तक चले, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल भी हुई। इस दौरान पूरा परिवार काफी मस्ती करती हुआ दिखाई दिया। सबने आयरा-नुपूर की शादी में जमकर डांस , मस्ती और धमाल मचाया। दोनों की ग्रैंड वेडिंग की चर्चा लंबे समय तक हुई थी। नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।