लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है के नैतिक को World Book Of Records London ने किया सम्मानित

करण को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, लंदन द्वारा सम्मानित किया गया है।

पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नैतिक की भूमिका निभाने वाले पॉपुलर टीवी एक्‍टर करण मेहरा को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, लंदन से सम्मानित किया गया है। उन्‍हें ये सम्‍मान उनकी ओर से कोरोना महामारी के खिलाफ सुरक्षा को बढ़ावा देने, समाज की सेवा करने और कोरोनावायरस बीमारी की रोकथाम के लिए किए गए प्रयासों के चलते दिया गया है। करण ने प्रमाण पत्र की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर इसके लिए आभार जताया। वहीं करण के फैंस उनके इस नेक काम के लिए उनकी सरहाना कर रहे हैं। 
1641534608 karan mehra 1
करण ने इसके लिए आभार व्यक्त करते हुए सर्टिफिकेट की फोटो शेयर की है। जैसा कि सर्टिफिकेट में लिखा गया है, अभिनेता को महामारी के खिलाफ सुरक्षा को बढ़ावा देने, समाज की सेवा करने और कोरोना वायरस बीमारी की रोकथाम के लिए उनकी ‘अथक प्रतिबद्धता’ के लिए पहचाना गया है। करण ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘ वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकार्ड्स लंदन का इस सम्मान के लिए शुक्रिया’। 
 वहीं कुछ यूजर्स ने दिल वाले इमोजी पोस्‍ट किए। एक यूजर ने लिखा, ‘आप पर गर्व है करण’। मालूम हो करण मेहरा दूसरे ऐसे भारतीय टेलीविजन अभिनेता हैं जिन्हें हाल ही में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन द्वारा प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया है। कुछ समय पहले भाभीजी घर पर हैं के विभूति जी उर्फ एक्‍टर आसिफ शेख को इस सम्‍मान से नवाजा गया था। उन्‍हें यह सम्‍मान उनके शो में 300 से अधिक विभिन्न किरदार निभाने के लिए दिया गया था।
1641534618 new stylish photoshoot of karan mehra
करण मेहरा हिना खान के साथ YRKKH के अलावा बिग बॉस और कुछ अन्य रियलिटी शोज का भी हिस्‍सा रह चुके हैं। वह लंबे समय से टीवी इंडस्‍ट्री में सक्रिय हैं। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुछ समय पहले वह अपनी पत्‍नी निशा रावल के साथ आपसी रिश्‍ते को लेकर चर्चाओं में थे। उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।