“You are truly God’s child”: Anushka Sharma का पति Virat Kohli के लिए heartwarming note

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बुधवार रात अपने पति विराट कोहली के लिए एक heartwarming note लिखा क्योंकि वह एकदिवसीय क्रिकेट के इतिहास में 50 शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए।

Screenshot 2 43

image 8383066

इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने अपनी स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “भगवान सबसे अच्छे पटकथा लेखक हैं। मुझे अपने प्यार का आशीर्वाद देने के लिए और आपको ताकत से बढ़ते हुए और वह सब हासिल करते हुए देखने के लिए जो आपके पास है और चाहते हैं, मैं उनकी बहुत आभारी हूं।” अपने प्रति और खेल के प्रति हमेशा ईमानदार रहें। आप वास्तव में भगवान के बच्चे हैं।”

Kohli 3

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रहे विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान विराट इस मुकाम पर पहुंचे।सलामी बल्लेबाजों – कप्तान रोहित शर्मा और शुबमन गिल – द्वारा दी गई धमाकेदार शुरुआत को आगे बढ़ाते हुए विराट ने 106 गेंदों में 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से अपना 50वां वनडे शतक पूरा किया। बाद में उन्होंने ओपनिंग की और अंततः 113 गेंदों पर 117 रन बनाकर आउट हो गए। उनकी पारी में नौ चौके और दो छक्के शामिल थे।अंततः टिम साउदी द्वारा वापस भेजे जाने से पहले विराट ने 103 से अधिक की स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

india vs new zealand world cup final 1700071996 1

अब विराट के नाम 291 वनडे मैचों में कुल 50 वनडे शतक हो गए हैं. उन्होंने अपने बचपन के आदर्श सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है, जिन्होंने अपने करियर में 49 वनडे शतक बनाए हैं।अपने शतक के बाद, विराट ने सचिन को प्रणाम किया, जो स्टैंड में खड़े थे और एक्शन का आनंद ले रहे थे। 2011, 2015 और 2019 WC नॉकआउट खेलों में कम स्कोर की एक श्रृंखला के बाद, यह ऐतिहासिक पारी थी जिसने 50 ओवर के WC नॉकआउट में विराट के लिए भारत के इंतजार को समाप्त कर दिया। ऐंठन से जूझने के बावजूद विराट ने उछल-उछलकर इस ऐतिहासिक पल का जश्न मनाया।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।