लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

‘Zindagi Na Milegi Dobara’ के सीक्वल पर जोया अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म को लेकर कह दी ये बात

znmd
  • ‘Zindagi Na Milegi Dobara’ के सीक्वल पर जोया अख्तर ने तोड़ी चुप्पी
  • फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कह दी ये बात
  • सिर्फ पैसे के लिए नहीं करना चाहते हैं फिल्म- जोया अख्तर
  • फरहान अख्तर ने भी दूसरे पार्ट को लेकर दिया था हिंट

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ पिछले कुछ दशकों में देखी गई सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म में कटरीना कैफ और कल्कि केकलां के साथ ऋतिक रोशन, अभय देओल और फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में दोस्ती और लाइफ की एक अलग ही स्टोरी दिखाई हैं। जिसे फैंस आज भी देखना खूब पसंद करते हैं। वहीं, अब फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने इसके दूसरे पार्ट को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है।

Zindagi Na Milegi Dobara

जोया अख्तर ने फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के दूसरे पार्ट का दिया हिंट

कॉमेडी-ड्रामा ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ से सफलता हासिल करने वाली निर्देशक और राइटर जोया अख्तर ने कहा कि यह फिल्म उनके दिल में एक विशेष जगह रखती है और वह इसका सीक्वल लाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वही जब उनसे पूछा गया कि क्या वह ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल बनाने की योजना बना रही हैं, तो उन्होंने एएनआई को बताया, “हां, यह हर समय सामने आता है और हर कोई इसमें काफी इंट्रेस्ट रखता है।

Zindagi Na Milegi Dobara

सिर्फ पैसे के लिए नहीं करना चाहते हैं फिल्म- जोया अख्तर

इसी के साथ फिल्म के निर्माता भी इसमें रुचि रखते हैं, साथ ही फिल्म के स्टार कास्ट भी रुचि रखते हैं और हम भी खास इंट्रेस्ट रखते हैं। यह फिल्म हमारे लिए बहुत मायने रखती है। इसलिए, अगर हमें दूसरे पार्ट के कुछ अहम् किस्से मिल जाते है, तो हम इसे जरूर बनाएंगे। हम इसे सिर्फ पैसे के लिए नहीं करना चाहते हैं। जब दर्शक दूसरा पार्ट देखने आएंगे तो उनके पास एक निश्चित अनुभव होगा अपेक्षा और हमें यह उन्हें देना ही चाहिए, अन्यथा वे खुश नहीं होंगे।”

Zindagi Na Milegi Dobara

फरहान अख्तर ने भी दूसरे पार्ट को लेकर दिया था हिंट

बता दे की अभी कुछ दिन पहले फिल्म में अहम् किरदार निभाने वाले फरहान अख्तर ने भी फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा हिंट दिया था। अभिनेता के पोस्ट ने सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा दी है, साथ ही फैंस इसे देखकर बेहद खुश हो उठे हैं। फरहान अख्तर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में फरहान व्हाइट दाढ़ी के साथ कैमरे के सामने क्लोजअप पोज देते नजर आए हैं। पिक्चर में फरहान थोड़े उम्रदराज लग रहे हैं। वहीं, इसके साथ लिखा गया अभिनेता का कैप्शन दर्शकों का खासा ध्यान आकर्षित कर रहा है। फरहान ने पोस्ट को कैप्शन लिया है, ‘इमरान का लुक पूरी तरह सामने आता है। क्या कहती हैं जोया अख्तर? क्या बॉयज को दूसरी सड़क यात्रा पर जाना चाहिए?’ बता दे की फरहान अख्तर का यह पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। वही एक्टर के इस पोस्ट पर फिल्म के बाकी कलाकरों ने भी खूब कमेंट किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

ज़ोया अख्तर की ये हैं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दे की जोया को मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर ‘तलाश: द आंसर लाइज विदइन’, पारिवारिक ड्रामा ‘दिल धड़कने दो’ या म्यूजिकल ड्रामा ‘गली बॉय’ से लेकर विभिन्न प्रकार की कहानियों से खुद को जोड़ने के लिए जाना जाता है। बता दे की ज़ोया के पास फिलहाल ‘खो गए हम कहां’ और ‘जी ले जरा’ समेत कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।

znmd

उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “‘जी ले जरा’ के लिए हम तारीखों का इंतजार कर रहे हैं। जबकि ‘खो गए हम कहां’ नए साल से पहले आ रही है। हमने इसे लिखा और निर्मित किया है। यह अर्जुन वरैन द्वारा निर्देशित है सिंह और यह एक बहुत ही प्रासंगिक फिल्म है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।