Search
Close this search box.

खुल रहा है BLS E-Services IPO, 311 करोड़ रुपये जुटाने की है योजना

BLS E-Services IPO

BLS E-Services IPO: BLS ई-सर्विसेज आईपीओ: इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग में पैसा लगाने वालों के लिए खुशखबरी है। अगले हफ्ते, डिजिटल सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी BLS E-Services IPO शुरू हो रहा है। इस आईपीओ के माध्यम से कंपनी लगभग 311 करोड़ रुपये जुटाने का प्रयास कर रही है। आईपीओ का आयोजन 30 जनवरी, 2024 को हो रहा है, और निवेशकों को 1 फरवरी, 2024 तक बोली लगाने का मौका मिलेगा। इसमें कंपनी 23,030,000 इक्विटी शेयर बेच रही है, जो सभी नए हैं और ऑफर फॉर सेल के माध्यम से कोई शेयर नहीं बिकेगा। शेयरों का अलॉटमेंट 2 फरवरी को होगा, और असफल निवेशकों को 5 फरवरी को रिफंड मिलेगा। शेयरों की लिस्टिंग 6 फरवरी, 2024 को होगी।

IPO

आईपीओ के प्राइस बैंड के अनुसार, BLS E-Services IPO  ने शेयरों की मूल्यांकन 129 से 135 रुपये के बीच की है। इसके साथ ही, एक लॉट का साइज 108 शेयर है, और रिटेल निवेशक एक बार में कम से 1 और अधिकतम 13 लॉट पर बोली लगा सकते हैं। निवेशकों के लिए बोली लगाने का न्यूनतम और अधिकतम राशि 14,580 रुपये और 1,89,540 रुपये है, एक से अधिक बोली लगाई जा सकती है। BLS E-Services IPO ग्रे मार्केट में अच्छी कमाई का संकेत दे रहा है, और इसका जीएमपी फिलहाल 160 रुपये प्रति शेयर है। यदि इस स्थिति का अच्छा फल मिलता है, तो लिस्टिंग के दिन ये शेयर 295 रुपये पर 118.52 फीसदी प्रीमियम के साथ लिस्ट हो सकते हैं।

IPO

कंपनी ने इस आईपीओ के जरिए जुटाई गई रकम का उपयोग अपने प्लेटफ़ॉर्म को और विकसित करने के लिए करने का योजना बनाई है, साथ ही सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने में भी मदद करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।