किसानों के मुद्दे पर सिर्फ राजनीति कर रही आम आदमी पार्टी : बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पर किसानों के मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के मुद्दे पर सिर्फ और सिर्फ राजनीति कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पर किसानों के मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के मुद्दे पर सिर्फ और सिर्फ राजनीति कर रही है। भारत सरकार किसानों के साथ सकारात्मक रूप से बात कर रही है, हमको बहुत जल्द ही उसका एक अच्छा परिणाम देखने को मिलेगा। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी कार्यालय पर मीडिया से कहा, देश के किसानों के हित में अगर किसी ने समग्र रूप से सोचा है तो वो सिर्फ मोदी सरकार ने सोचा है। लेकिन विपक्ष किसानों को गलत जानकारियों के जरिए भड़काने की कोशिश कर रहा है।
दिल्ली में विकास कार्यो के मुद्दे पर प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि, मोदी सरकार दिल्ली की जनता के लिए समर्पित है। अनधिकृत कॉलोनी में बड़ी संख्या में लोगों को मालिकाना हक मिल रहा है। जहां झुग्गी-वहां मकान योजना के अंतर्गत जल्द ही लगभग 5800 फ्लैट्स बनकर तैयार होंगे। बायो डायवर्सिटी पार्क बनने जा रहे हैं जो पर्यावरण के लिए बहुत बड़ी सौगात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।