Delhi: सीलमपुर में दो युवकों को गोलियों से भूना, एक की मौत दूसरा घायल Delhi: Two Youths Were Shot With Bullets In Seelampur, One Dead And The Other Injured

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Delhi: सीलमपुर में दो युवकों को गोलियों से भूना, एक की मौत दूसरा घायल

Delhi: शनिवार शाम दिल्ली के सीलमपुर इलाके में अज्ञात लोगों के एक समूह द्वारा की गई गोलीबारी में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। अधिकारियों के अनुसार, पीड़ितों की पहचान अरबाज और आबिद के रूप में की गई – दोनों दिल्ली के जाफराबाद के निवासी थे। हमले की घटना सीलमपुर के ब्रह्मपुरी पुलिया इलाके में एक सार्वजनिक शौचालय के पास रात करीब साढ़े आठ बजे दर्ज की गई।

  • सीलमपुर में दो युवकों पर गोलीबारी हुई
  • गोलीबारी में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई
  • घटना में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया
  • पीड़ितों की पहचान अरबाज और आबिद के रूप में की गई
  • दोनों दिल्ली के जाफराबाद के निवासी थे

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

FIRE 2

घटना के बाद FSL टीम और क्राइम टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि मौके से दस खाली खोल (7.65 मिमी) जब्त किए गए और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। अधिकारियों ने कहा कि सीलमपुर पुलिस स्टेशन में अज्ञात आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ कथित हत्या, हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के लिए आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। नॉर्थ ईस्ट डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा, ‘सीलमपुर क्षेत्र में घटना रात करीब 8:45 बजे हुई दो लड़कों को गोली मार दी गई। दो लड़कों में से एक अरबाज की मौत हो गई, दूसरे लड़के आबिद को अस्पताल रेफर कर दिया गया है जांच अभी जारी है। दिल्ली के जाफराबाद के रहने वाले अरबाज (24) को सिर के बायीं तरफ, छाती और पेट में कई गोलियां लगीं। उन्हें जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

घायल को GTB अस्पताल रेफर किया गया

Crime1

जबकि घायल आबिद (22) को भी सिर के बाईं और कमर पर कई गोलियां लगीं। DCP ने कहा, उन्हें GTB अस्पताल रेफर किया गया और उनका इलाज चल रहा है। अधिकारियों ने बताया कि अरबाज का अतीत में आपराधिक इतिहास रहा है और उनके खिलाफ दंगा, जबरन वसूली, शस्त्र अधिनियम, हत्या का प्रयास और हत्या सहित 5 मामले दर्ज थे। इसी तरह, आबिद भी एक हत्या के मामले में शामिल था जब वह वर्ष 2018 में कम उम्र का था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।