Search
Close this search box.

Delhi Weather: दिल्ली में ठंड का कहर जारी, कई हिस्सों में छाया रहा कोहरा

Delhi Weather

Delhi Weather: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में बुधवार को मध्यम कोहरा छाया रहा और न्यूनतम तापमान 7.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में मुख्य तौर पर आसमान साफ रहने के साथ शीत स्थिति बनी हुई है। दिल्ली के कुछ हिस्सों में शीत दिवस का यलो अलर्ट भी जारी किया गया है। तेज ठंड और कोहरे के कारण दिल्ली आने वाली 18 ट्रेन अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं।

  • दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में बुधवार को मध्यम कोहरा छाया रहा
  • दिल्ली में न्यूनतम तापमान 7.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया
  • दिल्ली में मुख्य तौर पर आसमान साफ रहने के साथ शीत स्थिति बनी हुई है
  • कोहरे के कारण दिल्ली आने वाली 18 ट्रेन अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं

कुछ इस तरह रहा AQI

aqi

दिल्ली में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) सुबह नौ बजे 269 दर्ज किया गया जो खराब की श्रेणी में आता है। मंगलवार को 24 घंटे का AQI 366 था जो कि बेहद खराब श्रेणी में आता है। शून्य से 50 के बीच AQI को अच्छा, 51 और 100 के बीच संतोषजनक, 101 और 200 के बीच मध्यम, 201 और 300 के बीच खराब, 301 और 400 के बीच बेहद खराब तथा 401 और 500 के बीच गंभीर श्रेणी में माना जाता है। हरियाणा में भी ठंड का कहर लगातार जारी है मौसम विभाग के अनुसार 14 जनवरी तक वहां धूप निकलने के कोई आसार नहीं हैं। 15 जनवरी को धूप निकलने के आसार हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।