बीजेपी कर रही है बदले की राजनीति : कांग्रेस - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

बीजेपी कर रही है बदले की राजनीति : कांग्रेस

NULL

नई दिल्ली : कांग्रेस ने आज बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके या विपक्ष के कोई भी नेता ”बदले और प्रतिशोध” की राजनीति से नहीं झुकेंगे। पार्टी ने कहा कि यह ”बीजेपी सरकार की DNA” बन गई है।

congress
कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वे बीजेपी अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए अंधी हो रही है और वह लोगों के सामने ”भगवा दल’ का पर्दाफाश करती रहेगी। कांग्रेस नेता पी चिदंबरम और लालू प्रसाद यादव से जुड़ी कथित संपत्ति पर सरकारी एजेंसियों के छापेमारी के बाद आई है पार्टी की यह टिप्पणी है।

 

CHIDAMBARAM
कांग्रेस के संवाद प्रमुख सुरजेवाला ने कहा :” सच्चाई यह है कि बदला बीजेपी सरकार का DNA बन गया है ।

सुरजेवाला ने कहा , मैं दोहराना चाहता हूं कि न तो पी चिदंबरम, न ही कोई अन्य कांग्रेस नेता या विपक्ष के कोई अन्य नेता बीजेपी की बदले और प्रतिशोध की राजनीति के भय से न डिगेंगे या न झुकेंगें।

Randeep Surjewalaसुरजेवाला ने  बीजेपी नेताओं भ्रष्ट  होने  का आरोप लागते हुए कहा कि उन्होंने इस सरकार में मंत्री पद संभाल रहे शीर्ष पार्टी नेताओं से जुड़े कथित घोटालों को रेखाकिंत किया।

उन्होंने आरोप लगया, ”क्या हम  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल कर सकते हैं कि अगर पैमाना नैतिकता है तो वह सहारा..बिड़ला एक्सेल दस्तावेजों की जांच का आदेश देने से क्यों परहेज कर रहे हैं, जिसमें उनका खुद का बार बार नाम आया है।”

PM Modiकांग्रेस के संवाद प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात राज्य पेट्रोलियम घोटाले में सरकारी खजाने को हुए 20,000 करोड़ रूपए के नुकसान पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की, जब वह खुद ही मुख्यमंत्री थे।

कांग्रेस के संवाद प्रमुख ने सवाल किया कि क्या मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाला भ्रष्टाचार था और नरेंद्र मोदी ने शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जिनका नाम घोटाले में कथित तौर पर आया है।

vasundra rajeउन्होंने दावा किया कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा और सुषमा स्वराज ने ललित मोदी जैसे लोगों की मदद की जो देश से बचकर निकल गए और जो कथित धनशोधन मामलों में जांच एजेंसियों द्वारा वांछित हैं।

Sushma Swaraj1

कांग्रेस नेता ने सवाल किया कि वो लोग कौन थे जिन्होंने विजय माल्या जैसे फरार लोगों को बचकर देश से बाहर निकलने में मदद की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतागण देश को यह बताते रहेंगे कि किस प्रकार एक निरंकुश शासक असंतुष्टों तथा असहमति वाले लोगों की आवाज को नहीं दबा सकते।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।