लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

रोहिणी सेक्टर 22 बनेगा नया एनएसपी, मिलेंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं

दिल्ली का पश्चिमी क्षेत्र रोहिणी किसी नाम का मोहताज नहीं रहा। एशिया की सबसे बड़ी आवासीय कालोनी में दर्ज रोहिणी अब व्यवसायिक भी होने लगा है। तीसरे रिंग रोड के साथ लिंक होते ही यह क्षेत्र गुरुग्राम और आईजीआई से सीधे कनेक्ट हो जाएगा, जिससे यहां पर निवेशकों को जबदस्त उछाल मिलेगी। रोहिणी के सेक्टर-22 में मिगसन ग्रुप द्वारा तैयार किए जा रहे नए हाई स्ट्रीट रिटेल प्रोजेक्ट से भी क्षेत्र में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। दावा किया जा रहा है कि मिगसन का रोहिणी सेक्टर-22 स्थित प्रोजेक्ट नेताजी सुभाष पैलेस (एनएसपी) को सीधी टक्कर देगा। नेताजी सुभाष पैलेस से भी बेहतरीन सुविधाएं अब आपको मिगसन के रोहिणी प्रोजेक्ट में मिलेंगी। रोहिणी के मिगसन ग्रुप का हाई स्ट्रीट रिटेल प्रोजेक्ट नया नेताजी सुभाष पैलेस बनने की ओर अग्रसर है। यह बदलाव रेजिडेंस और व्यवसायों के लिए आधुनिकता और सुविधा के एक नए युग की शुरुआत करेगा। जिससे इस प्रोजेक्ट में निवेश करना निश्चित तौर पर फायदे का सौदा साबित होगा।

नेताजी सुभाष पैलेस को टक्कर देगा मिगसन का रोहिणी स्थित प्रोजेक्ट

उत्तरी दिल्ली के केन्द्र में स्थित नेताजी सुभाष पैलेस लंबे समय से एक व्यस्त कमर्शियल केंद्र रहा है, जो अपनी दुकानों, कार्यालयों और फूड कोर्ट के लिए जाना जाता है। मिगसन ग्रुप के एमडी यश मिगलानी का कहना है कि रोहिणी सेक्टर-22 स्थित प्रोजेक्ट में नेताजी सुभाष पैलेस से भी बेहतरीन और विश्व स्तरीय सुविधाएं मिलेंगी। यह प्रोजेक्ट क्षेत्र के बाकि डेवलपर्स के प्रोजेक्ट्स की तुलना में निवेशकों को काफी बेहतरीन ऑफर और सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं। जिससे विभिन्न प्रकार के इन्वेस्टर इस ओर आकर्षित हो रहे है। जिससे यह एक इन्वेस्टमेंट डेस्टिनेशन बन रहा है। प्रोजेक्ट्स का डिजाइन पर्याप्त ग्रीन स्पेस, मनोरंजक सुविधाओं और सामुदायिक सभा क्षेत्रों के साथ रेजिडेंस की जरूरतों और आकांक्षाओं को प्राथमिकता देता है। रोहिणी सेक्टर 22 दिल्ली के केंद्र में स्थित है, हमारी परियोजना कमर्शियल रियल एस्टेट क्षेत्र में गेम-चेंजर साबित हो रही है, जिसमें अत्याधुनिक उच्च-स्तरीय सुविधाएं और जरूरतों को पूरा करने वाला एक प्रमुख स्थान है।

आर्थिक विकास को मिलेगी गति

मिगसन रोहिणी सेक्टर 22 में अपार आर्थिक संभावनाएं हैं। यहां नेताजी सुभाष पैलेस से भी बेहतरीन व्यवसायों, उद्यमियों और निवेशकों को आकर्षित करने, आर्थिक विकास को गति देने और क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा होने की उम्मीद है। इसके अलावा, नए बुनियादी ढांचे और सुविधाओं के आने से आसपास के क्षेत्रों में और विकास को बढ़ावा मिलने की संभावना है, जिससे रोहिणी एक संपन्न कमर्शियल और रेजिडेंशियल हब के रूप में स्थापित हो जाएगा। दिल्ली एनसीआर में रियल स्टेट बाज़ार में अपनी विश्वसनीयता और गुणवत्ता के लिए प्रचलित नाम मिगसन ग्रुप का रोहिणी स्थित नया हाई स्ट्रीट रिटेल प्रोजेक्ट सेक्टर 22 और आस पास के क्षेत्र का सबसे बेहतरीन प्रोजेक्ट साबित हो रहा है। आस पास के लोगों के लिए ये प्रोजेक्ट जितना सुविधाजनक होगा, इन्वेस्टर्स के लिए भी उतना ही सुनहरा अवसर लाएगा। प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करने वालों के लिए बेहतरीन इनकम के रास्ते भी खुलेंगे। मिगसन ग्रुप का हाई स्ट्रीट रिटेल प्रोजेक्ट 9 एकड़ जमीन पर 265 करोड़ की लागत से बनकर तैयार है। जरूरत के हिसाब से फ्लोर एरिया रेश्यो के जरिये फ्लोर एरिया और बढ़ाया भी जा सकता है। फिलहाल यह एरिया वन मिलियन स्क्वायर फुट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।