Search
Close this search box.

CM खट्टर ने कांग्रेस पर कसा तंज

CM खट्टर राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को ‘बीजेपी/आरएसएस कार्यक्रम’ करार दिए जाने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हर दिन और साल भारतीय जनता पार्टी का है। पत्रकारों से बात करते हुए, खट्टर ने कहा कि सभी को ‘पैकअप’ करके बैठ जाना चाहिए क्योंकि देश की जनता भाजपा के साथ है।

  • कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाए आरोप
  • सिद्धांतों के अनुसार जीते
  • कांग्रेस अध्यक्ष समारोह में नहीं जाएंगे

जनता भाजपा के साथTOP NEWS

उन्होंने कहा, उनके (कांग्रेस) पास कुछ नहीं है। आजकल हर दिन और साल भाजपा का है और यह भाजपा का युग है। इसलिए, भाजपा युग में, सभी को अपना सामान पैक करके बैठ जाना चाहिए।” जनता भाजपा के साथ है, ”खट्टर ने कहा।
गौरतलब है कि कांग्रेस की सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे समेत विपक्ष के कई नेताओं ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ‘भाजपा/आरएसएस’ का कार्यक्रम बताते हुए अस्वीकार कर दिया है।

कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाए आरोपBJP CONGRESSS TOPNEWS

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि आरएसएस और भाजपा ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर पर होने वाले समारोह को ”पूरी तरह से राजनीतिक नरेंद्र मोदी समारोह” बना दिया है और कांग्रेस नेताओं के लिए ”ऐसे राजनीतिक समारोह में जाना मुश्किल है जो इसी आधार पर बनाया गया है” भारत के प्रधान मंत्री और आरएसएस के आसपास।

सिद्धांतों के अनुसार जीते

राहुल गांधी ने यहां अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदू धर्म के सबसे बड़े अधिकारियों ने अपने विचार सार्वजनिक कर दिए हैं कि वे 22 जनवरी के समारोह के बारे में क्या सोचते हैं। प्रश्नों का उत्तर देते हुए, राहुल गांधी ने कहा कि वह अपने धर्म का “फायदा उठाने की कोशिश नहीं करते”, इसके सिद्धांतों के अनुसार जीते हैं और उन्हें उन लोगों की तरह इसे अपनी आस्तीन पर पहनने की ज़रूरत नहीं है जो “इसमें विश्वास नहीं करते। आरएसएस और बीजेपी ने 22 जनवरी के समारोह को पूरी तरह से राजनीतिक नरेंद्र मोदी समारोह बना दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष समारोह में नहीं जाएंगे

यह आरएसएस-बीजेपी का कार्यक्रम है और मुझे लगता है कि इसीलिए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह समारोह में नहीं जाएंगे। हम सभी धर्मों के लिए खुले हैं।” सभी प्रथाएं। यहां तक कि हिंदू धर्म के सबसे बड़े अधिकारियों ने भी 22 जनवरी के समारोह के बारे में अपनी राय सार्वजनिक कर दी है कि वे 22 जनवरी के समारोह के बारे में क्या सोचते हैं कि यह एक राजनीतिक समारोह है। इसलिए हमारे लिए राजनीतिक समारोह में जाना मुश्किल है। गांधी ने कहा, ”यह समारोह भारत के प्रधान मंत्री और आरएसएस के इर्द-गिर्द तैयार किया गया है।” हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आज बुधवार को सिख गुरु गुरु गोबिंद सिंह की जयंती पर अंबाला में गुरुद्वारा लखनौर साहिब में प्रार्थना की।

सभी को मेरी शुभकामनाएंCM KHATTAR KA A

आज गुरु गोविंद सिंह जी की जयंती है। इसे पूरी दुनिया में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है…लखनौर साहिब गुरु गोबिंद सिंह जी का ननिहाल है…इस अवसर पर सभी को मेरी शुभकामनाएं… प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई अन्य नेता शामिल होंगे। समारोह में कई मशहूर हस्तियों और मशहूर हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।