गलत हूं तो योगी आदित्यनाथ मुझे सजा दें – एल्विश यादव

उत्तर प्रदेश के नोएडा में यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव ने सांप का जहर के कारोबार में नाम आने के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी है। एक तरफ पीपल फॉर एनिमल संस्था से जुड़ी मेनका गांधी ने एल्विश के खिलाफ हमला बोल दिया है। जिंदा सांपों के साथ फार्म हाउस पर वीडियो शूट करने और जानवरों के अत्याचार का मामला उठाया। वहीं, अब एल्विश यादव ने इस पूरे मामले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है। एल्विश यादव ने कोरोना काल में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एक वेबिनार में भाग लिया था। इस दौरान उन्होंने मथुरा श्रीकृण जन्मभूमि का मुद्दा छेड़ा था। अब वे सांपों के जहर के कारोबार में नाम आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Screenshot 11

मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत – एल्विश 

एल्विश यादव ने वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश ने कहा है कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत हैं। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में एल्विश कह रहे हैं कि मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है। बिग बॉस में जीत के बाद से ही हमारे खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगे हैं, वे बेबुनियाद हैं। मैं नोएडा पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मेरे गिरफ्तारी की अफवाह उड़ाई जा रही है। यह बिल्कुल भी सही नहीं है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मामले की निष्पक्ष जांच कराने का अनुरोध किया, ताकि सच्चाई सामने आ जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।