Search
Close this search box.

Bharat Jodo Nyay Yatra पर बोले सचिन पायलट, कहा- इस दौरान आमजन के साथ जुड़ने का मिलेगा मौका

Bharat Jodo Nyay Yatra

कांग्रेस के महासचिव एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 14 जनवरी से शुरू होने वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) से देश के हालात को देखने और समझने तथा आमजन के जुड़ने का मौका मिलेगा। श्री पायलट ने मंगलवार को दौसा में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि श्री राहुल गांधी 14 जनवरी से भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू कर रहे हैं। यह यात्रा मणिपुर से शुरू होगी। इससे आमजन को जुड़ने का मौका मिलेगा। मणिपुर वो क्षेत्र है जहां केंद्र, सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान नहीं दे रहे है। लंबे समय से वहां अत्याचार हो रहा है और लोग परेशान है।

  • सचिन पायलट ने कहा, भारत जोड़ो न्याय यात्रा से आमजन से जुड़ने का मौका मिलेगा
  • भारत जोड़ो न्याय यात्रा से देश के हालात को देखने और समझने का मौका भी मिलेगा- पायलट
  • यह यात्रा मणिपुर से शुरू होगी, इससे आमजन को जुड़ने का मौका मिलेगा
  • मणिपुर वो क्षेत्र है जहां केंद्र, सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान नहीं दे रहे है- पायलट

हम सब यात्रा का शुभारंभ करेंगे- पायलट

pilot

उन्होंने कहा कि इस माहौल में श्री राहुल गांधी वहां से यात्रा शुरू कर रहे हैं। हम सब लोग इस यात्रा में जायेंगे और यात्रा का शुभारंभ करेंगे। इस यात्रा से देश के अंदर जो हकीकत उसको देखने का समझने का और लोगों की बात सुनकर न्याय दिलाने की मुहिम राहुल गांधी ने शुरू की है उसको पूरा करेंगे। श्री पायलट ने कहा अभी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने कुछ बदलाव किए हैं मेरे को भी एक प्रदेश की जिम्मेदारी दी है वहां हम पूरी मेहनत से काम करेंगे। हम तीनों राज्यों में चाहे चुनाव हार गए हो लेकिन हमारा वोट प्रतिशत घटा नहीं है। लोग आज कांग्रेस से उम्मीद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।