Sukhdev Singh Murder: गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में आज राजस्थान बंद, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को आज राजधानी जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली श्यामनगर इलाके में उनके घर में घुसकर मारी गई है. उसके बाद उनको मेट्रो मास अस्पताल में ले जाया गया. वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सुखदेव सिंह पर फायरिंग की सूचना मिलते ही समूचे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस के अलावा आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और इलाके में पुलिस का भारी जाब्ता तैनात कर दिया गया.

राजस्थान बंद का ऐलान
दरअसल श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके आवास पर हुई हत्या की न्यायिक जांच की मांग को लेकर ‘बंद’ का आह्वान किया गया है. इससे पहले जयपुर में राजपूत करणी सेना समर्थकों ने सड़कों पर उतरकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर अपना आक्रोश जताया. मेट्रो मास अस्पताल के बाहर प्रदर्शन हुए और मानसरोवर में सड़कें अवरुद्ध कर दी गईं.

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी
घटना के तुरंत बाद, कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली. रोहित गोदारा ने फेसबुक पर बताया कि उनके गिरोह ने राजपूत करणी सेना प्रमुख की हत्या की पूरी जिम्मेदारी ली है उसने लिखा कि भाइयों, आज सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई. हम इसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं. यह हत्या हमने करवाई है. मैं आपको बताना चाहता हूं कि वह (गोगामेड़ी) हमारे दुश्मनों की मदद करते थे, उन्हें मजबूत करते थे. जहां तक हमारे दुश्मनों की बात है, उन्हें अपने घर के दरवाजे पर अपनी अर्थी तैयार रखनी चाहिए. हम जल्द ही उनसे भी मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।