फारूक अब्दुल्ला की जीभ काटने वाले को मिलेगा 21 लाख रूपये का इनाम : संगठन

NULL

यहां एक संगठन ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की जीभ काटने वाले के लिए 21 लाख रूपये के इनाम की घोषणा की है। इसने कहा है कि उन्होंने पाकिस्तान समर्थक अपनी टिप्पणी से देश का अपमान किया है और वह आरएसएस के खिलाफ बोल रहे हैं।

संगठन के प्रमुख ने श्रीनगर से सांसद अब्दुल्ला को गिरफ्तार करने की भी मांग की है।  संगठन प्रमुख ने यहां एक बयान में कहा कि अपनी हालिया टिप्पणी में फारूक आरएसएस के खिलाफ बोल रहे हैं और पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं, उन्होंने भारत का अपमान किया।

उन्होंने कहा कि फारूक एक बड़ा देशद्रोही हैं और केंद्र सरकार को उनकी जेड प्लस सुरक्षा वापस ले लेनी चाहिए। मैं फारूक की जीभ काटने वाले व्यक्ति को 21 लाख रूपये इनाम दूंगा।

गौरतलब है कि हाल ही में अब्दुल्ला ने यह कह कर विवाद छेड़ दिया था कि पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर) पाकिस्तान का है। कुछ दिन बाद नेकां प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान कमजोर नहीं है और उसने चूडय़रां नहीं पहन रखी है कि वह भारत को जम्मू कश्मीर के उस हिस्से को अपने कब्जे में लेने की इजाजत देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।