Search
Close this search box.

जम्मू-कश्मीर : बडगाम में सेना ने एक आतंकी को किया ढेर, कुपवाड़ा में जैश के दो आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले से बड़ी खबर सामने आयी, भारतीय सेना ने शुक्रवार को कहा कि बडगाम के कावोसा खलीसा क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान में एक आतंकी को किया ढेर और कुपवाड़ा में जैश के दो आतंकी गिरफ्तार।

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में भारतीय सेना ने संयुक्त अभियान के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है। अन्य आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते इलाके में सेना का सर्च अभियान जारी है। वहीं कुपवाड़ा में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं। इसके अलावा कुपवाड़ा में चार दिन पहले मारे गए एक आतंकी का शव बरामद किया गया है।
सेना के उत्तरी कमान अधिकारी ने कहा, “शुक्रवार को बडगाम के कावोसा खलीसा क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान में एक आतंकवादी मारा गया।” वहीं जिले के सुकनग नाला से एक आतंकी का शव बरामद हुआ है। सेना के अनुसार, आतंकवादी ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दी थीं और 7 सितंबर, 2020 को सुकनग नाला में कूदकर कॉर्डन से भागने की कोशिश की थी। सुरक्षाबलों द्वारा की गई गोलीबारी में आतंकवादी की गर्दन पर गोली लगी जिससे आतंकी की मृत्यु हो गयी थी।
1599806849 arm
सेना ने गुरुवार को कुपवाड़ा जिले के ड्रगमुल्ला इलाके में एक कार में यात्रा कर रहे दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक AK-47 राइफल, दो ग्रेनेड, गोला-बारूद, सात लाख रुपये की नकदी और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। एक गुप्त सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से कुपवाड़ा में ऑपरेशन चलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।