J&K News: ‘हर घर तिरंगा’ अभियान…. चमकता भारत, LG मनोज सिंहा बोले- देश में ज्यादा से ज्यादा फहराये तिरंगा

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को सभी नागरिकों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने और ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का जश्न मनाने की अपील की हैं।

देश में आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर भारतीयों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं। दिल्ली से कश्मीर तक मोदी जी के कहे अनुसार हर घर तिरंगा अभियान पर नागरिकों ने जमकर अपना योगदान दिया हैं। इसी विषय पर जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिंहा ने औपचारिक तौर से देश के आम नागिरकों से अपील की और कहा कि ज्यादा से ज्यादा नागरिक इन अभियान में अपना पूर्ण रूप से योगदान दें और अपने घरों में तिरंगा फहराने के साथ-साथ आजादी का अमृत महोत्सव का जश्न मनाने का पूर्ण रूप से अपील की । 
हर तिरंगा अभियान में नागरिक अपना पूर्ण योगदान दें- सिंहा
1660390604 uuuuuu
 मिली जानकारी के मुताबिक आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि उपराज्यपाल ने राजभवन के कर्मचारियों को राष्ट्रीय ध्वज वितरित कर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने सभी नागरिकों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।