जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, बारामूला में आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सोपोर के मदीना बाग मोह में एक आतंकवादी की मौजूदगी के संबंध में एक पुख्ता सूचना के आधार पर वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया।उन्होंने बताया कि शुरुआती घेराबंदी के दौरान एक आतंकवादी देखा गया जो संकरी गलियों और भीड़भाड़ वाले इलाके की आड़ लेकर भागने की कोशिश कर रहा था।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थिति का आकलन करते हुए सुरक्षा बल अत्यधिक संयम दिखाते हुए और बिना किसी गोलीबारी के आतंकवादी को जिंदा पकड़ने में कामयाब रहे। पुलिस ने बताया कि आतंकवादी की पहचान वार मोहल्ला गुंद ब्रात निवासी ओवैस अहमद मीर के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि तलाशी के दौरान, एक पिस्तौल, आठ (9 एमएम) गोली, एक पिस्तौल की मैगजीन और एक चीनी हथगोले सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।